लाइव टीवी

क्रिकेटर्स पर जमकर छाया 'पुष्पा' का खुमार, अब ब्रावो ने अल्लू अर्जुन के अंदाज में मनाया विकेट का जश्न

Updated Jan 27, 2022 | 07:00 IST

DJ Bravo's Pushpa walk Wicket celebration: दक्षिण भारतीय फिल्म पुष्पा का स्वैग धीरे-धीरे क्रिकेट के मैदान पर पहुंच गया है। खिलाड़ी अल्लू अर्जुन के स्टाइल में विकेटों का जश्न मनाते दिख रहे हैं। 

Loading ...
अल्लू अर्जुन के डासिंग स्टाइल में विकेट के जश्न मनाते डीजे ब्रावो
मुख्य बातें
  • क्रिकेटर्स के ऊपर फिल्म पुष्पा की जमकर छाई है खुमारी
  • सोशल मीडिया के बाद क्रिकेट के मैदान पर बोल रहा है पुष्पा का जादू
  • डीजे ब्रावो ने विकेट का पुष्पा के वाकिंग स्टाइल में मनाया जश्न

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन की हालिया रिलीज फिल्म पुष्पा कमाई के नए रिकॉर्ड तो कायम कर रही है। इसके साथ ही उनकी फिल्म में एक्टिंग का अंदाज, स्वैग और डासिंग स्टाइल का भी फैन्स के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। पुष्पा की खुमारी दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। खिलाड़ी पहले तो अल्लू अर्जुन के स्टाइल में क्रिकेटर्स रील बनाते दिखे लेकिन अब पुष्पा का डासिंग स्टाइल क्रिकेट के मैदान तक पहुंच गया है। 

पुष्पा के डासिंग स्टाइल में बनाया विकेट का जश्न
पुष्पा फिल्म से अल्लू अर्जुन का फेमस डासिंग स्टाइल क्रिकेट के मैदान पर विकेट सेलिब्रेशन में नजर आ रहा है। जी हां ऐसा ही बांग्लादेश में खेली जा रही बांग्लादेश प्रीमियर लीग के मुकाबले में देखने को मिला। अपने मजेदार सेलिब्रिशन स्टाइल के लिए जाने जाने वाले कैरेबियाई ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने कोमिला विक्टोरियंस और फॉर्च्यून बरिसल के बीच खेले गए मुकाबले में देखने को मिला।

ब्रावो ने झटके तीन विकेट
फॉर्च्यून बरिसल की ओर से खेल रहे ड्वेन ब्रावो ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मैच में 4 ओवर में 30 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। उन्होंने पारी के 18वें ओवर की पांचवीं गेंद पर महिदुल इस्लाम को अपनी गेंद पर बाउंड्री पर शंटो के हांथ कैच कराया तो उन्होंने पुष्पा फिल्म के अंदाज में 'पुष्पा वॉक' करके विकेट का जश्न मनाया। 

63 रन से ब्रावो की टीम को मिली हार
ब्रावो के सेलिब्रेशन का ये अंदाज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि मैच में उनकी टीम जीत के लिए मिले 158 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 95 रन पर ढेर हो गई और मैच 63 रन के अंतर से गंवा दिया। शाकिब अल हसन की कप्तानी वाली टीम को क्रिस गेल और ब्रावो जैसे खिलाड़ी भी जीत नहीं दिला सके। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल