लाइव टीवी

खराब रोशनी ने निपटने के लिए इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने दिया ये आइडिया

Updated Aug 20, 2020 | 10:31 IST

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच शुक्रवार से साउथैमप्टन में शुरू होने जा रहे सीरीज के तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच से पहले मेजबान टीम के कोच ने खराब रोशनी से निपटने के लिए एक सुझाव दिया है।

Loading ...
क्रिस सिल्वरवुड

लंदन: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही तीन मैच की टेस्ट सीरीज अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गई है। सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच 21 अगस्त से साउथैमप्टन में खेला जाएगा। इसी मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच भी खेला गया था जो कि बारिश की भेंट चढ़ गया था। ऐसे में इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने निर्णायक टेस्ट मैच से पहले खराब रोशनी से निपटने के लिए नया सुझाव दिया है। 

सिल्वरवुड ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच को जल्दी शुरू करने के लिए उनकी टीम तैयार है। वर्षा और खराब रोशनी के कारण दूसरे टेस्ट मैच में केवल 134.3 ओवरों का ही खेल संभव हो पाया था। खराब रोशनी की वजह से मैच के बार बार रोकना पड़ा था। 

सिल्वरवुड ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, मेरे विचार से यह एक अच्छा आइडिया होगा। उन्होंने कहा, मुझे पता है कि इसे लेकर बातचीत जारी है, इसलिए हम बस यह देखने के लिए इंतजार करेंगे कि वे (ईसीबी) क्या करते हैं। लेकिन हमारी तरफ से कोई शिकायत नहीं होनी चाहिए। हम सब यहां वैसे भी हैं। ऐसा नहीं है कि हममें से कोई भी यात्रा कर रहा है, इसलिए ऐसा होना बहुत मुश्किल नहीं होगा।

इंग्लैंड की टीम पहला टेस्ट तीन विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुई है। 10 साल से पाकिस्तानी टीम ने इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज नहीं गवाई है ऐसे में तीसरा टेस्ट अगर बारिश की भेंट चढ़ता है तो पाकिस्तान को ही नुकसान होगा और वो सीरीज गंवा बैठेगा। ऐसा पाकिस्तानी टीम किसी भी सूरत में नहीं होने देना चाहेगी। इंग्लैंड से ज्यादा तीसरे टेस्ट मैच में परिणाम की चिंता पाकिस्तानी खेमे को होगी। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल