लाइव टीवी

क्रिस वोक्स किस वजह से आईपीएल 2021 से हटे, इंग्लिश ऑलराउंडर ने खुद किया खुलासा

Updated Sep 14, 2021 | 13:40 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट रद्द होने के बाद क्रिस वोक्स ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से अपना नाम वापस ले लिया था। इंग्लिश ऑलराउंडर ने अब खुलासा किया है कि किस वजह से आईपीएल से हटने का फैसला किया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
आईपीएल में विकेट लेने के बाद क्रिस वोक्स (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • क्रिस वोक्स आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में नहीं खेलेंगे
  • दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले वोक्स अचानक हटे गए
  • वोक्स की जगह बेन ड्वारशुइस को शामिल किया गया है

नई दिल्ली: ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने स्वीकार किया कि उन्हें इंग्लैंड के व्यस्त कार्यक्रम, जिसमें टी20 विश्व कप और एशेज टूर शामिल है, उसमें शामिल होने के लिए आईपीएल के दूसरे चरण से हटना पड़ा। दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को कहा था कि वोक्स निजी कारणों की वजह से इस टूर्नामेंट से हटे हैं। फ्रेंचाइजी ने फिर बताया कि उन्होंने वोक्स के रिप्लेसमेंट के तौर पर ऑस्ट्रेलिया के बेन ड्वारशुइस को साइन किया है।

दूसरा चरण रविवार से यूएई में शुरू होगा

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आयोजन रविवार से यूएई में होना है। इसका फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को होगा और इसके आठ दिन बाद ही इंग्लैंड को टी20 विश्व में विंडीज के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करनी है। वोक्स इंग्लैंड के टी20 विश्व कप टीम में शामिल हैं और उम्मीद है कि वह एशेज टीम में जगह बनाएंगे। उनके अलावा डेविड मलान और जॉनी बेयरस्टो भी इस टूर्नामेंट से हटे थे।

'मुझे आईपीएल का हिस्सा होना अच्छा लगता है'

द गार्जियन के हवाले से वोक्स ने कहा, 'टी20 विश्व की टीम में मैं शामिल हुआ। आईपीएल हमारे समर के अंत में पुननिर्धारित किया गया। विश्व कप और एशेज को देखते हुए समय कम है। मुझे आईपीएल का हिस्सा होना अच्छा लगता लेकिन कुछ खोना भी पड़ता है।' उन्होंने कहा, 'विश्व कप और एशेज टूर काफी बड़ा है। कोरोना के कारण जो स्थिति बन रही है वो अजीब है लेकिन क्रिकेट के नजरिए से यह काफी उत्साहित करने वाला है।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल