लाइव टीवी

भारत को हराने के बाद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने कुछ हफ्ते पहले के 'खौफ' का जिक्र किया

Updated Jul 05, 2022 | 20:25 IST

Ben Stokes' statement after England beat India in fifth test at Edgbaston: टीम इंडिया को पांचवें व अंतिम टेस्ट में 7 विकेट से शिकस्त देने के बाद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने कुछ इस तरह अपनी खुशी जाहिर की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
बेन स्टोक्स
मुख्य बातें
  • भारत-इंग्लैंड पांचवां टेस्ट
  • इंग्लैंड ने एजबेस्टन में 7 विकेट से जीत दर्ज करके सीरीज 2-2 से ड्रॉ कराई
  • जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने जताई खुशी

Ben Stokes statement, IND vs ENG 5th Test: इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए पांचवें व अंतिम टेस्ट मैच में नतीजा इंग्लैंड के पक्ष में रहा। इंग्लैंड क्रिकेट टीम की तरफ से जो रूट और जॉनी बेरिस्टो ने 378 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शतकीय पारियां खेलीं और इंग्लैंड ने 7 विकेट से जीत दर्ज करते हुए सीरीज को 2-2 से ड्रॉ करा दिया। इस जीत के बाद इंग्लैंड के नए कप्तान बेन स्टोक्स संतुष्ट नजर आए हालांकि उन्होंने पिछले कुछ हफ्तों के खौफ का जिक्र भी किया।

इंग्लैंड के नए टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने जीत केे बाद कहा, "ये खिलाड़ियों पर निर्भर था जिन्होंने मेरे काम को आसान कर दिया। जब ड्रेसिंग रूम में पारदर्शिता होती है, जैेसे हमारे ड्रेसिंग रूम में है तब 378 जैसे लक्ष्य भी आसान हो जाते हैं। पांच हफ्ते पहले ये लक्ष्य खौफनाक होता, लेकिन अब सब ठीक है।" गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड सीरीज से पहले बुरी हालत में थी लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप और अब भारत के खिलाफ शानदार जीत ने काफी कुछ बदल दिया है।

IND vs ENG 5TH TEST: एजबेस्टन टेस्ट के अंतिम दिन के खेल का पूरा हाल जानने के लिए क्लिक करें

स्टोक्स ने आगे कहा, "जॉनी बेरिस्टो और जो रूट को श्रेय जाता है लेकिन आपके दो ओपनर्स जैसी शुरुआत देते हैं ये भी महत्वपूर्ण हो जाता है और जैसा उन्होंने बुमराह और शमी के खिलाफ खेला, वो शानदार रहा।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल