लाइव टीवी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग-11 का ऐलान

Updated Aug 24, 2022 | 17:09 IST

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर अपनी एकादश का ऐलान कर दिया है। टीम ने लॉर्ड्स टेस्ट की टीम में एक बदलाव किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बेन स्टोक्स और बेंडन मैकुलम( साभार England Cricket)
मुख्य बातें
  • गुरुवार से मैनचेस्टर में खेला जाएगा द. अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट
  • इंग्लैंड ने मैच की पूर्व संध्या पर किया अपनी एकादश का ऐलान
  • लॉर्ड्स टेस्ट की टीम में एक बदलाव के साथ उतरेगा मेजबान

लंदन: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच में पारी और 12 रन के अंतर से करारी हार का सामना करने के बाद मेजबान इंग्लैंड की टीम दूसरे टेस्ट के लिए तैयार है। गुरुवार से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर ही इंग्लैंड ने अपनी एकादश का ऐलान कर दिया है।

ओली रॉबिनसन की जगह हुई मैथ्यू पॉट्स की एंट्री
इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए अपनी एकादश में एक बदलाव किया है। लॉर्ड्स टेस्ट में खेलने वाले ओली रॉबिनसन की जगह टीम में तेज गेंदबाज  मैथ्यू पॉट्स की वापसी हुई है। इंग्लैंज की टीम सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही है ऐसे में सीरीज का परिणाम इस मैच पर निर्भर है। न्यूजीलैंड और भारत के खिलाफ मौजूदा सीजन में आक्रामक क्रिकेट खेलकर जीत हासिल करने वाली इंग्लिश टीम अपनी उसी लय को दूसरे टेस्ट मैच में हासिल करना चाहेगी।  

दक्षिण अफ्रीका ने दौरे मेजबान टीम को दी है कड़ी टक्कर
दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच इस बार तीनों फॉर्मेट में कड़ी टक्कर देखने को मिली है। दोमों टीमों के बीच वनडे सीरीज 1-1 से बराबर रही। वहीं टी20 सीरीज पर द. अफ्रीका ने 2-1 के अंतर से कब्जा किया। टेस्ट सीरीज में द. अफ्रीका ने जीत के साथ शुरुआत की है। ऐसे में इंग्लैंड की टीम भी वापसी की पुरजोर कोशिश करेगी। 

दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड के प्लेइंग-11:
जैक क्रॉले, एलेक्स लीस, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयर्स्टो, बेन स्टोक्स, बेन फोक्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच, ओली रॉबिनसन और जेम्स एंडरसन। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल