लाइव टीवी

ENG vs WI: इन दोनों को पहली बार मिली इंग्लैंड टी20 टीम में जगह, वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए टीम घोषित

Updated Dec 24, 2021 | 06:55 IST

England T20 squad for West Indies tour: वेस्टइंडीज दौरे पर खेली जाने वाली टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है। इंग्लैंड की टी20 टीम में दो खिलाड़ियों को पहली बार जगह मिली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
वेस्टइंडीज टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान हुआ
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड का वेस्टइंडीज दौरा 2022
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित
  • इंग्लिश टी20 टीम में दो नए नाम हुए शामिल

England tour of West Indies 2022: इंग्लैंड ने गुरुवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें ऑलराउंडर जॉर्ज गार्टन और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेविड पायने को पहली बार टीम में शामिल किया गया है। इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम में वही ग्यारह खिलाड़ी शामिल हैं, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में आईसीसी टी20 विश्व कप में भाग लिया था।

पॉल कॉलिंगवुड पांच मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड के मुख्य कोच के रूप में कार्यभार संभालेंगे, जो 22-30 जनवरी से बारबाडोस में खेला जाना है। वहीं, मार्कस ट्रेस्कोथिक को सहायक कोच के रूप में नामित किया गया है। मुख्य कोच कॉलिंगवुड ने कहा, "हमने ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप से पहले अपनी तैयारियों को देखते हुए एक मजबूत टीम का चयन किया है।

ये भी पढ़ेंः टी20 विश्व कप में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज का ऐसा हाल किया था, यहां क्लिक करके जानिए

उन्होंने कहा, "विश्व कप में एक साल से भी कम समय बचा है और उन खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में टीम के लिए अवसर बढ़ेंगे जो एशेज टीम के साथ हैं। मेरे पास बारबाडोस में विश्व कप जीतने की अच्छी यादें हैं और मैं वास्तव में टीम के साथ बढ़ने के लिए उत्सुक हूं।"

इंग्लैंड की टी20 टीम

इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, टॉम बैंटन, सैम बिलिंग्स, लियाम डॉसन, जॉर्ज गार्टन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, साकिब महमूद, टाइमल मिल्स, डेविड पायने, रीस टॉपली, जेम्स विंस, आदिल राशिद, जेसन रॉय और फिल साल्ट।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल