लाइव टीवी

PAKISTAN vs ENGLAND: पाकिस्तान जाएगी इंग्लैंड क्रिकेट टीम, ऐसा होगा कार्यक्रम

Updated Aug 13, 2021 | 23:11 IST

England tour of Pakistan 2021 Full schedule: टी20 विश्व कप 2021 से ठीक पहले इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान का दौरा करने की हामी भर दी है। ऐसा होगा पाकिस्तान-इंग्लैंड सीरीज का कार्यक्रम।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
Pakistan vs England
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड हुआ तैयार, इंग्लिश टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी
  • टी20 विश्व कप 2021 से पहले पाकिस्तान के खिलाफ खेलती दिखेगी इंग्लैंड क्रिकेट टीम
  • यूएई में खेला जाना है टी20 विश्व कप, हालातों का जायजा लेना चाहता है इंग्लैंड

इंग्लैंड की पुरुष और महिला टीम अक्टूबर में पाकिस्तान दौरे पर सीमित ओवरों के सभी मुकाबले रावलपिंडी में खेलेगी। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने शुक्रवार को संशोधित कार्यक्रम की पुष्टि की। ईसीबी ने बयान जारी कर कहा, "इंग्लैंड की पुरुष और महिला टीम का पाकिस्तान दौरा अपडेट हुआ है। सभी मुकाबले अब रावलपिंडी में खेले जाएंगे।"

बयान में कहा, "टीम साथ में सफर करेगी और नौ अक्टूबर को ब्रिटेन के लिए रवाना होगी। दोनों टीमें पहले दो टी-20 मैच खेलेंगी। इसके बाद महिला टीम तीन वनडे भी खेलेगी।" दोनों टी-20 मैच शुरूआत में कराची में नेशनल स्टेडियम में होने थे।

इंग्लैंड का 2005 के बाद यह पहला पाकिस्तान दौरा होगा। इंग्लैंड की पुरुष टीम जहां 16 वर्षो के बाद पाकिस्तान का दौरा करेगी तो वहीं महिला टीम कप्तान हीदर नाइट के नेतृत्व में पहली बार पाकिस्तान के दौरे पर जाएगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल