लाइव टीवी

इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड: लॉर्ड्स टेस्ट के टिकट नहीं बिकने से परेशान ब्रॉड, बोले- इस तरह स्टेडियम आएंगे दर्शक

Updated Jun 01, 2022 | 12:53 IST

Stuart Broad on Cricket Match Ticket Price: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट के टिकट नहीं बिकने से चिंतित हैं। उन्होंने बताया कि किस तरह दर्शकों को स्टेडियम लाया जा सकता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
स्टुअर्ट ब्रॉड
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज
  • पहला टेस्ट 2 जून से शुरू होना है
  • यह टेस्ट लॉर्ड्स स्टेडियम में होगा

लंदन: नये नेतृत्व के साथ इंग्लैंड के पहले टेस्ट के शुरुआती चार दिन के टिकटों को लेकर दर्शकों के बीच कोई उत्साह नहीं है, जिसे देखते हुए तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि समर्थकों को मैदान पर लाने के लिये टीम को रोमांचक क्रिकेट खेलना होगा।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट 2 जून से शुरू होना है और क्रिकेट के मैदान लॉर्ड्स पर होने वाले इस मैच की काफी टिकटें बची है। इंग्लैंड के क्रिकेट सत्र का अहम हिस्सा माने जाने वाले इस मैच की 16000 से अधिक सीटें अभी उपलब्ध हैं।

इसकी कई वजहैं हैं मसलन टिकट काफी महंगी है और एक दिन का टिकट करीब 200 डॉलर का है। इसके अलावा महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की प्लेटिनम जुबली के सिलसिले में और भी कई कार्यक्रम इंग्लैंड में हो रहे हैं।

इंग्लैंड की टेस्ट टीम का फॉर्म भी अच्छा नहीं है, जिसने पिछले 17 में से एक ही मैच जीता है। इसके बाद से बेन स्टोक्स को कप्तान और ब्रैंडन मैकुलम को कोच बनाया गया है।

ब्रॉड ने कहा, 'दर्शकों का ध्यान खींचने के लिये हमें रोमांचक क्रिकेट खेलनी होगी। दूसरे टेस्ट के पहले तीन दिन के टिकट बिक गए हैं और हम यहां अच्छा खेलेंगे तो लोग मैदान में जरूर आयेंगे।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल