लाइव टीवी

एशिया कप के लिए भारतीय टीम पर बोले श्रीकांत- इस खिलाड़ी के लिए बुरा लग रहा है

Updated Aug 09, 2022 | 13:13 IST

Kris Srikanth, Asia Cup 2022, India squad: भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी क्रिस श्रीकांत ने भारत की एशिया कप 2022 टीम को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो एक खिलाड़ी के शामिल होने से नाराज हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अक्षर पटेल
मुख्य बातें
  • एशिया कप 2022
  • क्रिस श्रीकांत ने भारतीय टीम पर प्रतिक्रिया दी
  • दो खिलाड़ियों को लेकर श्रीकांत का बयान आया

एशिया कप 2022 के लिए सोमवार को बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया। इस टीम में कुछ ऐसे भी चेहरे थे जिनको जगह नहीं मिल सकी। इसी को लेकर भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेट क्रिस श्रीकांत ने प्रतिक्रिया दी है। अपने बेबाक अंदाज में बात करते हुए श्रीकांत ने कहा कि उनको अक्षर पटेल के टीम में ना होने से नाराजगी है और उनके लिए बुरा लग रहा है।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान श्रीकांत ने कहा, "मुझे लगता है कि टीम काफी अच्छी है लेकिन मेरे हिसाब से हमको एक और पेसर रखना चाहिए था। हम एक कम मीडियम पेसर के साथ जा रहे हैं। दो कलाई के स्पिनर ठीक हैं। मुझे अक्षर पटेल के लिए बुरा लग रहा है जिसको मौका नहीं दिया गया है। मुझे दीपक हूडा को लेकर खुशी है- वो थोड़ी गेंदबाजी कर सकता है, वो अच्छा हिटर है। वैसे तो टीम अच्छी है, बस अक्षर को लेकर बुरा लग रहा है।"

अक्षर को लेकर श्रीकांत ने आगे कहा, "मुझे अब भी लगता है कि वो अच्छा बॉलिंग ऑलराउंडर है, शायद ऑस्ट्रेलिया के हालातो में। मैं सिर्फ एशिया कप की बात नहीं कर रहा हूं। लेकिन हां, ये टी20 विश्व कप के लिए ब्लू प्रिंट ही होगा।"

ये भी पढ़ेंः एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम यहां क्लिक करके देखें

इसके अलावा श्रीकांत का मानना है कि जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के बाहर रहने की स्थिति में मोहम्मद शमी को टीम में जगह मिलनी चाहिए थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। चयनकर्ताओं ने आवेश खान, अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार को मौका दिया है। श्रीकांत का मानना है कि रवि बिश्नोई को इस टीम में जगह नहीं मिलनी चाहिए थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल