लाइव टीवी

'भारतीय ड्रेसिंग रूम में ये दो गुट हैं और विराट जल्द..', कोहली के कप्तानी छोड़ने पर पाकिस्तानी दिग्गज का सनसनीखेज दावा

Updated Nov 10, 2021 | 11:00 IST

Mushtaq Ahmed on Virat Kohli T20 captaincy: पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर मुश्ताक अहमद ने विराट कोहली के टी20 की कप्तानी छोड़ने पर सनसनीखेज दावा किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
विराट कोहली (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • कोहली ने भारत की टी20 टीम की कप्तानी छोड़ दी है
  • कोहली के कप्तानी छोड़ने पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं
  • मुश्ताक अहमद ने भी इसे लेकर रिएक्ट किया है

कराची: पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट लेग स्पिनर मुश्ताक अहमद ने कहा है कि विराट कोहली के टी20 प्रारूप की कप्तानी छोड़ने के फैसले से संकेत मिलते हैं कि भारतीय ड्रेसिंग रूम में सब कुछ सही नहीं है। विश्व कप से पहले यूएई में जब इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन हुआ तो कोहली ने घोषणा की कि वह आखिरी बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की अगुआई कर रहे हैं और उन्होंने साथ ही पुष्टि की कि टी20 विश्व कप इस प्रारूप में कप्तान के रूप में उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा।

'भारतीय ड्रेसिंग रूम में दो गुट नजर आते हैं....'

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के हाई परफॉर्मेंस केंद्र में काम कर रहे मुश्ताक ने कहा, 'जब एक सफल कप्तान कहता है कि वह कप्तानी छोड़ना चाहता है तो इसका मतलब है कि ड्रेसिंग रूम में सब कुछ सही नहीं है। मुझे अभी भारतीय ड्रेसिंग रूम में दो गुट नजर आते हैं.... मुंबई और दिल्ली गुट।' कोहली ने सोमवार को नामीबिया के खिलाफ विश्व कप मैच में आखिरी बार टी20 प्रारूप में भारत की अगुआई की। मुश्ताक ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कोहली जल्द ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास ले लेंगे।

'कोहली टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलना छोड़ देंगे'

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि कोहली जल्द ही देश की ओर से टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलना छोड़ देंगे, वह हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना जारी रखेगा।' भारतीय टीम 2012 के बाद पहली बार किसी आईसीसी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में पहुंचने के नाकाम रही और मुश्ताक ने इसके लिए आईपीएल को जिम्मेदार ठहराया। मुश्ताक ने कहा, 'मुझे लगता है कि भारतीय टीम आईपीएल के कारण विश्व कप में फ्लॉप रही। मुझे लगता है कि उनके खिलाड़ी विश्व कप से पहले इतने अधिक समय तक जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में रहने से थक गए थे।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल