लाइव टीवी

फिर दिखी पाकिस्तान क्रिकेट की कंगाली, यूनिस खान ने किया बड़ा खुलासा

Updated Feb 05, 2020 | 22:37 IST

Younis Khan revelation on PCB: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी यूनिस खान ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की पोल खोलकर रख दी है। उनके दावे चौंकाने वाले हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
Younis Khan

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनिस खान ने दावा किया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पास उनका काफी पैसे बकाया है, लेकिन इसके बावजूद वह देश में इस खेल की भलाई काम करने के लिए बोर्ड के साथ जुड़ने को तैयार हैं। यूनिस ने कहा कि उन्होंने कभी भी बोर्ड से अपने पैसे नहीं मांगे हैं।

पाकपेशन डॉट नेट ने यूनिस के हवाले से कहा, 'जहां तक पैसे की बात है तो अगर वह देखें तो पीसीबी के पास अभी भी मेरा 4-6 करोड़ रुपये बकाया है। लेकिन मैंने कभी भी पैसे की मांग नहीं की है। पैसा कभी भी मुद्दा नहीं रहा है।'

उन्होंने कहा, 'यह अल्लाह का करम है कि आपको वही मिलती है जोकि आपके नसीब में होता है। मैं कभी पैसों के पीछे नहीं भागा हूं। मैंने हमेशा पीसीबी के साथ काम करने की इच्छा जताई है। मैं उन कुछ खिलाड़ियों में से एक था, जिन्होंने संन्यास लेने के बाद पैसे कि चिंता किए बिना छोड़कर चला गया। मैंने 17-18 साल तक पाकिस्तान और पीसीबी की सेवा की है।' 45 साल के यूनिस ने पाकिस्तान के लिए 118 टेस्ट, 265 वनडे और 25 टी-20 मैच खेले हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल