लाइव टीवी

पूर्व क्रिकेटर की मौत के बाद 36 घंटे तक बेटा शव के साथ सोया रहा, अब हत्या के आरोप में गिरफ्तार

Updated Jun 10, 2020 | 23:42 IST

Former cricketer Jayamohan Thampi dead: पूर्व क्रिकेटर जयमोहन थंपी की मौत हो गई है। केरल के इस पूर्व क्रिकेटर की मौत को हत्या बताते हुए पुलिस ने उनके बेटे को गिरफ्तार किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
Former Kerala cricketer dies, son arrested
मुख्य बातें
  • केरल के पूर्व रणजी ट्रॉफी क्रिकेटर की हुई मौत
  • पूर्व क्रिकेटर जयमोहन थम्पी के बेटे को किया गया गिरफ्तार
  • दावा- पिता के शव के साथ 36 घंटे तक सोया रहा बेटा

तिरुवनंतपुरमः केरल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। ये एक पूर्व क्रिकेटर की मौत से जुड़ा मामला है। पुलिस ने बुधवार को पूर्व रणजी क्रिकेटर जयमोहन थम्पी के बेटे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। थम्पी पिछले हफ्ते यहां अपने घर में मृत पाये गये थे। उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उनकी मौत सिर में चोट लगने से हुई जिसके बाद अश्विन को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के अंतर्गत उन्हें आरोपित किया गया है।

थम्पी (62 वर्ष) स्टेट बैंक ऑफ त्रावणकोर के उप महाप्रबंधक पद से रिटायर हुए थे। उनका शनिवार को निधन हो गया था लेकिन इस घटना का पता 36 घंटे बाद सोमवार को हुआ जब उनके यहां काम करने वाली ने पड़ोसियों को सूचित किया कि घर से बदबू आ रही है। पुलिस ने कहा कि दोनों शराब पी रहे थे और जब थम्पी ने अपना एटीपी कार्ड अपने बेटे से मांगा तो दोनों के बीच बहस हो गयी जिसके बाद अश्विन ने कथित रूप से अपने पिता को धक्का दिया जिन्हें सिर पर चोट आयीं और उनकी मौत हो गयी।

पिता के शव के साथ सोया रहा

पुलिस ने बताया कि अश्विन ने दावा किया कि उसने अपने छोटे भाई और अन्य रिश्तेदारों से मदद मांगी लेकिन कोई भी आगे नहीं आया और उसने पीना जारी रखा। पुलिस के अनुसार वह उसी कमरे में सोया रहा जहां उसके पिता का शरीर पड़ा था। सोमवार को थम्पी का अंतिम संस्कार किया गया जिसमें अश्विन भी मौजूद था। पुलिस ने कहा, ‘थम्पी का बेटे ने दावा किया कि उसे पता नहीं चला कि उसके पिता की मौत हो गयी है।’ केरल क्रिकेट संघ ने पूर्व क्रिकेटर की मौत पर शोक जताया।

कौन थे जयमोहन थंपी?

कुछ वेबसाइट्स पर मिली जानकारी के मुताबिक 64 वर्षीय जयमोहन थम्पी केरल से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेला करते थे। वो एक दाएं हाथ के बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक विकेटकीपर थे। उन्होंने केरल की तरफ से 6 प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच खेले थे जिस दौरान उन्होंने 114 रन बनाए थे। उन्होंने 1979 से 1981 के बीच क्रिकेट खेला।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल