लाइव टीवी

दिग्गज दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर वर्नोन फिलेंडर के भाई की गोली मारकर हत्या 

Updated Oct 08, 2020 | 14:55 IST

हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर वर्नान फिलेंडर के भाई की केपटाउन के करीब उनके गृह नगर में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Loading ...
वर्नोन फिलेंडर

केपटाउन: साल 2020 की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले द. अफ्रीकी ऑलराउंडर वर्नोन फिलेंडर के छोटे भाई की केपटाउन के करीब रेवेंसमीड में घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई है। क्रिकेटर ने इस बात की पुष्टि ट्वीट करके की है। 

यह वाकया बुधवार दोपहर को केपटाउन के करीब उनके गृह नगर रेमेंसमीड में हुआ। जब कुछ अज्ञात हमलावरों ने घर के बाहर ही वर्नान के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। 

भाई की हत्या की खबर की पुष्टि करते हुए वर्नान ने ट्वीट किया और परिवार की ओर से घटना के बारे में आधिकारिक बयान जारी किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, मैं इस घटना की पुष्टि करता हूं। हमारे परिवार की इच्छा है कि हमें दुख की इस घड़ी में शोक व्यक्त करने दें। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया। 

परिवार द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया है, मामला पुलिस जांच का विषय है। हम मीडिया और लोगों से निवेदन करते हैं कि उन्हें इसकी अच्छी तरह जांच करने दें। हमारे पास घटना को लेकर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। फिलहाल अटकलें और अफवाहें फैलेंगी ऐसे में परिवार के लिए शोक कर पाना भी मुश्किल होगा। टायरॉन हमेशा हमारे दिल में रहेगा भगवान उसकी आत्मा को शांति दे।'

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टॉयरॉन फिलेंडर अपने घर के बाहर अपने पड़ोसी को पानी देने गए थे इसी दौरान उनकी हत्या कर दी गई। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल