लाइव टीवी

एक और भारतीय दिग्गज ने की लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन में खेलने की पुष्टि, चार साल बाद होगी मैदान में वापसी

Updated Aug 19, 2022 | 13:22 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन में खेलने की आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गौतम गंभीर
मुख्य बातें
  • गौतम गंभीर 4 साल लंबे अंतराल के बाद क्रिकेट के मैदान में आएंगे नजर
  • गंभीर ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन में खेलने की कर दी है पुष्टि
  • इस बार लीजेंड्स लीग क्रिकेट का 6 शहरों में होगा आयोजन

नई दिल्ली: क्रिकेट को अलविदा कहकर राजनीति का दामन थामने वाले टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन में खेलने की पुष्टि कर दी है। साल 2007 और 2011 में टीम इंडिया को टी20 और वनडे क्रिकेट का विश्व चैंपियन बनाने वाले गंभीर राजनीति की पिच में कदम रखने के बाद क्रिकेट के मैदान पर नजर नहीं आए हैं। ऐसे में उनके प्रशंसकों के लिए यह अच्छी खबर है। 

मैदान में वापसी करने को लेकर हूं बेहद उस्ताहित
गौतम गंभीर ने लीजेंड लीग क्रिकेट द्वारा जारी प्रेस रिलीज में दिए बयान में कहा, 17 सितंबर से शुरू होने जा रही लीजेड्स लीग क्रिकेट में भाग लेने की पुष्टि करते हुए मुझे खुशी हो रही है। एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में लौटने के बारे में सोचकर ही मैं बहुत उत्साहित हूं। एक बार फिर विश्व क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खेलना मेरे लिए गर्व की बात है। 

प्रशंसकों को है पुराने प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद
लीजेंड्स लीग क्रिकेट के को फाउंडर और सीईओ रमन रहेजा ने गंभीर के टूर्नामेंट से जुड़ने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, साल 2011 के विश्व कप के फाइनल में गौतम गंभीर की खेली 97 रन की पारी को कौन भूल सकता है। मुझे विश्वास है कि फैन्स एक बार फिर गौतम गंभीर सहित अन्य दिग्गज खिलाड़ियों से वैसे ही धमाकेदार प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद है। 

पहले ही हामी भर चुके हैं ये धाकड़ खिलाड़ी
गंभीर से पहले क्रिस गेल, हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग, शेन वॉटसन, ब्रेट ली, मोहम्मद कैफ, इरफान पठान, मुथैया मुरलीधरन और जैस कैलिस जैसे पूर्व धाकड़ और दिग्गज खिलाड़ी लीग में खेलने की पुष्टि कर चुके हैं। इस बार इसका आयोजन भारत के 6 शहरों कोलकाता, नई दिल्ली, कटक, लखनऊ, जोधपुर और राजकोट में होगा। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल