लाइव टीवी

गूगल की नई गुगली, अब सारा तेंदुलकर को बताया इस युवा क्रिकेटर की वाइफ

Updated Oct 15, 2020 | 11:32 IST

Sara Tendulkar: सर्च इंजन गूगल इन दिनों अपने अजीबो-गरीब सर्च रिजल्ट की वजह से सुर्खियों में है। अब मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को इस क्रिकेटर की वाइफ बता रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सारा तेंदुलकर
मुख्य बातें
  • गूगल सर्च इंजन बग के कारण दिखा रहा है अजीबो-गरीब रिजल्ट
  • अब सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को बताया इस खिलाड़ी की पत्नी
  • इससे पहले लेग स्पिनर राशिद खान की पत्नी के रूप में दिखाया था अनुष्का शर्मा का नाम

नई दिल्ली: सर्च इंजन गूगल का गुगली डालने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। हाल ही में अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान की पत्नी सर्च करने पर टीम इंडिया के कप्तान और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम दिखाने के बाद ऐसा ही एक और वाकया सामने आया है जिसमें गूगल सर्च में भारत के युवा क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी सर्च करने पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का नाम सर्च में आ रहा है। 

कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर चर्चा है कि सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन इन खबरों की कोइ पुष्टि नहीं हो सकी है। हालांकि दोनों ही एक दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट को अक्सर लाइक करते हैं और कमेंट करते हैं। कई बार दोनों की पोस्ट के कैप्शन भी एक जैसे होते हैं ऐसे में लोगों का ध्यान और रुचि ये जानने में है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी किसे डेट कर रही है। 



हाल ही में 12 अक्टूबर को सारा ने अपना 23 वां जन्मदिन मनाया है। आम तौर पर वो अन्य स्टार किड्स की अपेक्षा सुर्खियों से दूर रहना पसंद करती हैं। सारा अपनी नानी के एनजीओ अपनालय के लिए काम करती हैं।  

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल