लाइव टीवी

UAE ILT20: गल्फ जाइंट्स ने आईएलटी20 के लिए अपनी टीम का ऐलान किया, एक से एक धुरंधर मौजूद

Updated Aug 17, 2022 | 20:05 IST

Gulf Giants announce squad for ILT20: यूएई में आयोजित होने वाली इंटरनेशनल टी20 लीग के लिए गल्फ जायंट्स फ्रेंचाइजी ने अपनी 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गल्फ जायंट्स आईएलटी20
मुख्य बातें
  • यूूएई आईएलटी20
  • इंटरनेशनल टी20 लीग के लिए गल्फ जायंट्स टीम घोषित
  • गल्फ जायंट्स ने 14 सदस्यीय टीम का ऐलान किया

गल्फ जाइंट्स ने जनवरी और फरवरी में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाली पहली अंतरराष्ट्रीय लीग टी20 (आईएलटी20) के लिए टीम की घोषणा की। पहले सत्र में छह टीम हिस्सा लेंगी जिसमें अडानी स्पोर्ट्स लाइन की फ्रेंचाइजी गल्फ जाइंट्स भी शामिल है।

जाइंट्स की टीम में क्रिस जोर्डन, क्रिस लिन, डेविड वाइसी, टॉम बेंटन और शिमरोन हेटमायर जैसे टी20 क्रिकेट के कुछ बड़े नाम शामिल हैं। जिंबाब्वे के पूर्व कप्तान और 2010 में आईसीसी टी20 विश्व कप जीतने वाली इंग्लैंड की टीम के कोच एंडी फ्लावर को टूर्नामेंट के पहले सत्र के लिए टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है।

फ्लावर को कोचिंग का लंबा अनुभव है। वह हाल में आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जाइंट्स के भी कोच थे। फ्लावर इससे पहले इंग्लैंड और अफगानिस्तान की राष्ट्रीय टीम के अलावा आईपीएल में पंजाब किंग्स, अबु धाबी टी10 में मराठा अरेबियंस, पाकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान सुल्तांस, कैरेबियाई प्रीमियर लीग में सेंट लूसिया किंग्स और अबु धाबी टी10 में दिल्ली बुल्स को कोचिंग दे चुके हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल