लाइव टीवी

टी20 ऑलराउंडर्स की रैंकिंग में हार्दिक ने फिर लगाई छलांग, टॉप फाइव में हुई एंट्री

Updated Sep 21, 2022 | 20:56 IST

हार्दिक पांड्या को मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली धमाकेदार अर्धशतकीय पारी का फायदा आईसीसी की टी20 की ऑलराउंडर्स रैंकिंग में मिला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
हार्दिक पांड्या
मुख्य बातें
  • टी20 में ऑलराउंडर्स की रैंकिंग में पांचवें पायदान पर पहुंचे हार्दिक
  • 2 स्थान का हुआ है फायदा, टॉप-10 में काबिज हैं अकेले भारतीय ऑलराउंडर
  • आईपीएल 2022 के बाद हार्दिक गेंदबाजी और बल्लेबाजी में किया है शानदार प्रदर्शन

दुबई: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में खेले गए सीरीज के पहले टी20 में धमाकेदार प्रदर्शन का फायदा हार्दिक पांड्या को मिला है। हार्दिक ने मोहाली में 30 गेंद में 71 रन की धमाकेदार पारी खेलकर भारत को 6 विकेट पर 208 रन के स्कोर तक पहुंचाया था। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 5 शानदार छक्के जड़े थे।

दो स्थान की छलांग के साथ पहुंचे पांचवें पायदान पर 
बुधवार को आईसीसी द्वारा जारी टी20 ऑलराउंडर्स की रैंकिंग में हार्दिक 2 स्थान की छलांग के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गए हैं। उनके खाते में अब कुल 180 अंक हो गए हैं।  शाकिब अल हसन अभी भी टी20 में दुनिया के नंबर वन ऑलराउंडर बने हुए हैं। उनके खाते में 246 रेटिंग प्वाइंट्स हैं। 

टॉप 10 में हैं अकेले भारतीय ऑलराउंडर
वहीं इस सूची में दूसरे पायदान पर अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी और इंग्लैंड के सीमित ओवरों के उपकप्तान मोईन अली तीसरे स्थान पर काबिज हैं। एशिया कप में मैन ऑफ द सीरीज चुने गए वनिंदु हसरंगा चौथे पायदान पर हैं। इसके बाद हार्दिक पांड्या का नंबर आता है। हार्दिक पांड्या टी20 में ऑलराउंडर्स की रैंकिंग में टॉप-10 में काबिज अकेले भारतीय हैं।

आईपीएल 2022 के बाद लगातार मचा रहे हैं धमाल
आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटन्स की कप्तानी करते हुए खिताबी जीत हासिल करने के बाद हार्दिक का बढ़ा हुआ आत्मविश्वास टीम के बेहद फायदेमंद साबित हुआ है। हार्दिक लगातार मुश्किल स्थिति से टीम को अपने गेंद और बल्ले के बल पर बाहर निकालते रहे हैं। वो टी20 में टीम के लिए नए मैच विनर बनकर उभरे हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल