लाइव टीवी

PHOTO: वेस्टइंडीज के दिग्गज कीरोन पोलार्ड के घर मेहमान बने हार्दिक पांड्या

Updated Aug 05, 2022 | 12:47 IST

Hardik Pandya pays visit to Kieron Pollard's house: टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कीरोन पोलार्ड ने वेस्टइंडीज में कीरोन पोलार्ड के घर पर उनसे मुलाकात की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड
मुख्य बातें
  • कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या की मुलाकात
  • वेस्टइंडीज में पोलार्ड के घर पहुंचे हार्दिक पांड्या
  • मुंबई इंडियंस में लंबे समय तक साथ खेल चुके हैं दोनों दिग्गज

टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज दौरे पर ब्रेक के दौरान दिग्गज कैरेबियाई क्रिकेटर कीरोन पोलार्ड के घर पर उनसे मुलाकात की। इस दौरान पांड्या ने पोलार्ड के परिवार से भी मुलाकात की। गौरतलब है कि दोनों दिग्गजों ने लंबे समय तक आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम के लिए साथ खेला है।

वेस्टइंडीज दौरे पर मौजूद टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कैरेबियाई ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड से मुलाकात की। पांड्या ने पोलार्ड के घर पहुंचकर उनसे भेंट की और उनके परिवार के साथ समय बिताया। पांड्या अब आईपीएल में गुजरात टीम के कप्तान हैं जिसने पिछला आईपीएल खिताब जीता लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों के बीच मुंबई इंडियंस के लिए खेेलने के समय अच्छी दोस्ती रही थी।

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, "किंग के घर जाए बिना वेस्टइंडीज का कोई भी दौरा पूरा नहीं है। मेरे पसंदीदा पॉली और तुम्हारा खूबसूरत परिवार, मेरी मेजबानी के लिए शुक्रिया भाई।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल