लाइव टीवी

6 छक्के, 4 चौके, सबसे धमाकेदार पारी: हरमनप्रीत ने ऑस्ट्रेलिया में कर दिया बड़ा कमाल

Updated Nov 06, 2021 | 23:01 IST

Harmanpreet Kaur: भारतीय महिला टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर का महिला बिग बैश लीग में धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
हरमनप्रीत कौर
मुख्य बातें
  • महिलाओं की बिग बैश लीग में हरमनप्रीत कौर का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है
  • ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ शनिवार को खेली 32 गेंद में 65 रन की धमाकेदार पारी, जड़े 4 चौके और 6 छक्के
  • सातवें मैच में तीसरी बार चुनी गई प्लेयर ऑफ द मैच

एडिलेड: भारत की टी20 कप्तान हरमनप्रीत कौर और हमवतन जेमिमा रोड्रिगेज के अर्धशतकों की मदद से मेलबर्न रेनेगेड्स ने महिला बिग बैश लीग के मैच में ब्रिसबेन हीट को 15 रन से हरा दिया। हरमनप्रीत 32 गेंद में छह छक्कों और चार चौकों की मदद से 65 रन बनाये और बाद में एक विकेट भी लिया। इस मैच जिताऊ प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। अब तक खेले सात मैच में तीसरी बार हरमनप्रीत प्लेयर ऑफ द मैच चुनी गई हैं। 

रोड्रिगेज ने 31 गेंद में 52 रन बनाये और एवलिन जोंस (62) के साथ पहले विकेट के लिये 101 रन की साझेदारी की । मेलबर्न ने चार विकेट पर 207 रन बनाये जो महिला बिग बैश लीग के इतिहास का दूसरा सर्वोच्च स्कोर है। इसके जवाब में ब्रिसबेन टीम 20 ओवर में 192 रन ही बना सकी। हरमनप्रीत ने पारी की आखिरी गेंद पर नाडाइन डे क्लार्क का विकेट लिया।

चौकों छक्कों से बनाए 65 में से 52 रन 
चौथे नंबर पर जब हरमनप्रीत बल्लेबाजी करने उतरीं तब तक उनकी टीम ने शानदार शुरुआत के बाद 11.1 ओवर में 2 विकेट पर 115 रन बना लिए थे। ऐसी धमाकेदार शुरुआत का फायदा उठाने का हरमनप्रीत के पास शानदार मौका था। ऐसे में उन्होंने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए मैदान पर चौकों छक्कों की बारिश कर दी। उन्होंने अपनी 65 रन की पारी के 52 रन तो चौकों छक्कों की मदद से बनाए। वो पारी की आखिरी गेंद पर आउट हुईं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल