लाइव टीवी

राम मंदिर भूमिपूजन पर बधाई देकर ट्रोल हुईं मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां, रेप-मर्डर की मिलीं धमकियां

Updated Aug 10, 2020 | 10:11 IST

Hasin Jahan gets murder and rape threats: भारतीय क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने राम मंदिर के शिलान्‍यास पर देशवासियों को बधाई दी थी। इसके बाद से वह कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं।

Loading ...
हसीन जहां
मुख्य बातें
  • हसीन जहां ने राम मंदिर के शिलान्‍यास पर देशवासियों को बधाई दी थी
  • हसीन जहां कट्टरपंथियों के निशाने पर आईं और उन्‍हें रेप व मर्डर की धमकियां मिली
  • हसीन जहां ने साइबर थाने में इसको लेकर शिकायत दर्ज कराई है

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट करके कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं। हसीन जहां ने सोशल मीडिया के जरिये राम मंदिर के भूमिपूजन पर देशवासियों को बधाई दी, जिसके बाद उन्‍हें जान से मारने और बलात्‍कार की धमकियां दी जा रही हैं। हसीन जहां ने कोलकाता के लाल बाजार स्‍ट्रीट के साइबर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। 

हसीन जहां के मुताबिक 5 अगस्‍त को उन्‍होंने राम मंदिर के शिलान्‍यास पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये देशवासियों को बधाई दी थी। इसके बाद से वह कट्टरपंथियों के निशाने पर आईं और उन्‍हें अपने पोस्‍ट पर धमकियां मिल रही हैं। इस बारे में बात करते हुए हसीन जहां ने कहा, '5 अगस्‍त को मैंने सोशल मीडिया के जरिये राम मंदिर के भूमिपूजन की बधाई दी थी। यह देख कुछ कट्टरपंथियों ने मेरे पोस्‍ट पर भद्दे कमेंट किए। मुझे बलात्‍कार और हत्‍या की धमकियां दी गई। यही वजह है कि मैंने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मैंने अपनी शिकायत में कहा है कि ऐसे गैरसामाजिक लोगों के खिलाफ जल्‍द से जल्‍द कार्रवाई की जाए।'

देखिए हसीन जहां का राम मंदिर भूमि पूजन पर किया गया पोस्‍ट

इसके बाद हसीन जहां ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक न्‍यूज चैनल की क्लिपिंग भी पोस्‍ट की, जिसमें पूरी रिपोर्ट बताई गई है कि उन्‍हें जान से मारने और बलात्‍कार की धमकियां मिली हैं।

हसीन जहां का विवादों से गहरा नाता

भारतीय क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां का विवादों से गहरा नाता रहा है। अपने पति मोहम्‍मद शमी और उनके परिवार के खिलाफ यौन उत्‍पीड़न और घरेलू हिंसा के आरोप लगाकर वह सुर्खियों में आईं थीं। इसके बाद हसीन जहां ने अपने पति के साथ काफी बोल्‍ड फोटो पोस्‍ट करके सुर्खियों को हवाला दिया था। यहीं नहीं, हसीन जहां समय-समय पर बोल्‍ड फोटोशूट व किसी विशेष कार्यक्रम पर बधाई देकर विवादों के साएं में रहीं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल