लाइव टीवी

टीम इंडिया की करारी हार के बाद आया MEMES का तूफान , सोशल मीडिया पर ऐसे विराट सेना की खिल्ली उड़ी

Updated Nov 01, 2021 | 09:40 IST

Twitter reactions after India's defeat: भारतीय टीम को रविवार को टी20 वर्ल्‍ड कप के मुकाबले में न्‍यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी। इसके बाद ट्विटर पर फैंस ने टीम इंडिया की जमकर की खिंचाई।

Loading ...
भारतीय बल्‍लेबाजों का न्‍यूजीलैंड के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन
मुख्य बातें
  • भारत को न्‍यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी
  • टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में भारत की यह लगातार दूसरी हार रही
  • भारतीय टीम की शर्मनाक हार के बाद ट्विटर पर विराट ब्रिगेड का जमकर उड़ा मजाक

दुबई: टीम इंडिया को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में एक और करारी शिकस्‍त का सामना करना पड़ा। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम के हौसले टूटते दिखे, जिसे खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। दुबई में रविवार को भारतीय टीम के बल्‍लेबाजों ने न्‍यूजीलैंड के गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए और 20 ओवर में 7 विकेट खोकर केवल 110 रन बनाए। केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली न्‍यूजीलैंड ने इस आसान लक्ष्‍य को 14.3 ओवर में केवल दो विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। भरतीय टीम की मौजूदा टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी हार रही। इससे पहले उसे चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के हाथों 10 विकेट से शिकस्‍त मिली थी।

टीम इंडिया के शर्मनाक प्रदर्शन से क्रिकेट जगत हैरान है। ट्विटर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। विराट कोहली बतौर टी20 कप्‍तान अपना आखिरी टूर्नामेंट खेल रहे हैं और ट्विटर यूजर्स ने उन पर आरोप लगाने में कोई कोताही नहीं बरती। रविवार को भारतीय टीम की करारी शिकस्‍त के बाद ट्विटर पर मीम्‍स का दौर चला। ट्विटर यूजर्स ने भारतीय टीम की जमकर खिल्‍ली उड़ाई। आप भी देखें, किस तरह भारतीय टीम का मजाक उड़ाया गया।

कुछ ट्विटर यूजर्स के रिएक्‍शंस:

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल