लाइव टीवी

हो गया खुलासा, ना इस्तीफा-ना राजनीति, ये है सौरव गांगुली की नई पारी 

Updated Jun 01, 2022 | 22:26 IST

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जिस नई पारी की शुरुआत का ऐलान किया था उसका खुलासा हो गया है। वो बीसीसीआई अध्यक्ष बने रहकर भी उस जिम्मेदारी का निर्वहन करते रहेंगे। 

Loading ...
सौरव गांगुली
मुख्य बातें
  • सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की खबर का किया खंडन
  • उन्होंने लॉन्च किया है एक वर्ल्डवाइड एजुकेशन एप
  • नहीं दिया है बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा

कोलकाता: बीसीसीआई अध्यक्ष के बुधवार शाम को किए एक ट्वीट ने क्रिकेट से लेकर राजनीति के गलियारों में हलचल मचा दी। सौरव गांगुली ने अपने क्रिकेट करियर के 30 साल पूरे होने के अवसर पर ऐलान किया कि वो एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं और ऐसे में अपने चाहने वालों से समर्थन की मांग की। 

उनके इस ट्वीट के बाद कयास लगाए जाने लगे कि कहीं दादा राजनीतिक पारी की शुरुआत तो नहीं करने जा रहे हैं। क्या वो किस राजनीतिक दल का दामन थामेंगे भाजपा या टीएमसी, इस बात पर भी बहस होने लगी। ऐसे में उनके बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की खबर ने भी जोर पकड़ लिया जिसका खंडन जय शाह को आकर करना पड़ा। 

लॉन्च किया है एक वैश्विन एजुकेशन ऐप्प
ऐसे में सौरव गांगुली ने अंत में खुद आगे आए और उन्होंने अटकलों की धुंध को हटाते हुए बताया कि उन्होंने एक वैश्विक एजुकेशन एप लॉन्च किया हैं। वो राजनीतिक पारी की शुरुआत नहीं कर रहे हैं और ना ही उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है।

इस ट्वीट ने मचाई थी खलबली
गांगुली ने ट्वीट कर कहा था, साल 2022 मेरी क्रिकेट की यात्रा के आरंभ होने का 30वां साल है। तब से लेकर अबतक क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है। उसमें सबसे अहम आप लोगों का मिला साथ। ऐसे में मैं प्रत्येक उस व्यक्ति का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो मेरी उस यात्रा का हिस्सा रहे, मेरा सहयोग किया और आज मैं जिस मुकाम पर हूं वहां तक पहुंचने में मदद की। आज मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूं जो संभवत: बहुत से लोगों के लिए मददगार होगी। मैं आशा करता हूं कि आप सभी मेरे जीवन के इस नए अध्याय में प्रवेश करने के बाद भी सपोर्ट करते रहेंगे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल