लाइव टीवी

पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर्स का डांस वीडियो वायरल, लोगों ने किये अजीबोगरीब ट्वीट [VIDEO]

Updated Feb 21, 2020 | 09:38 IST

पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम का डांस वीडियो आईसीसी ने शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया। लोग इसपर अजीबोगरीब कमेंट करके पाकिस्तानी टीम को खेल पर ध्यान देने की नसीहत दे रहे हैं।

Loading ...
pakistan Womens Cricket team

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेला जाने वाले आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप 2020 के आगाज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है। दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमी 2 साल के अंतराल में होने वाली इस स्पर्धा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शुक्रवार को मेजबान ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सिडनी में खेले जाने वाले मुकाबले के साथ टूर्नामेंट की शुक्रवार को शुरुआत होगी। 

टूर्नामेंट के आगाज से पहले एक अनचाही घटना घटी है जिसने क्रिकेट प्रेमियों का मूड खराब कर दिया है। कुछ क्रिकेट प्रेमियों ने आईसीसी द्वारा पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के डांस का एक वीडियो आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किए जाने पर आपत्ति जाहिर की है। 

क्रिकेट प्रेमी चाहते हैं कि पाकिस्तानी महिला टीम मैदान पर अपने अच्छे प्रदर्शन के जरिए प्रभावित करती न की डांस करके। पाकिस्तानी टीम को ग्रुप बी में जगह मिली है और वो अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत 26 फरवरी को मनुका ओवल मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ करेगी। इसके बाद पाकिस्तानी टीम इंग्लैंड, द. अफ्रीका और थाइलैंड से भिड़ेगी। 

विश्न कप के आगाज से पहले आईसीसी ने पाकिस्तान की महिला खिलाड़ियों के डांस का वीडियो साझा करते हुए कहा, पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी रॉकस्टार हैं। ऐसे में कुछ फैन्स ने आईसीसी के इस कदम की तारीफ की और कुछ ने इस वीडियो पर भद्दे कमेंट भी किए। 

 

कुछ प्रशंसकों ने तो पाकिस्तानी टीम के इस प्रदर्शन की तुलना ढिंचैक पूजा से कर दी और कहा, इसे देखकर ढिंचैक पूजा वाला फील आया। एक पाकिस्तानी प्रशंसक ने कहा, ये रॉक टीम जल्दी ही इस्लामाबाद अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट लौट आएगी मैं उनका इंतजार कर रहा हूं। एक अन्य पाकिस्तानी फैन ने कहा, आशा करता हूं कि इस बार वो विश्व कप को एन्जाय करने के बजाए अपनी क्रिकेट प्रतिभा का मुजाहिरा भी करेंगी। 

 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल