लाइव टीवी

ICC World Test Championship: श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान की हार के बाद जानिए कैसा है प्वाइंट टेबल का हाल  

Updated Jul 28, 2022 | 18:22 IST

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में हार के बाद पाकिस्तान को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में नुकसान हुआ है। वो फिसलकर पांचवें पायदान पर पहुंच गया है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
श्रीलंका क्रिकेट टीम( साभार ICC)
मुख्य बातें
  • श्रीलंका ने दूसरे टेस्ट में दी पाकिस्तान को दी 256 रन के अंतर से मात
  • जीत के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में तीसरे पायदान पर पहुंचा श्रीलंका
  • हार के साथ ही पांचवें स्थान पर खिसका पाकिस्तान

दुबई: श्रीलंका ने पाकिस्तान को गॉल में खेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में पांचवें दिन 246 रन के अंतर से मात देकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। जीत के लिए पाकिस्तान को चौथी पारी में 508 रन का विशाल लक्ष्य मिला था जिसे वो हासिल नहीं कर सकी और दूसरी पारी में महज 261 रन पर ढेर हो गई। 

तीसरे स्थान पर पहुंचा श्रीलंका
दूसरे टेस्ट में जीत के बाद आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे सत्र की अंकतालिका में श्रीलंका की टीम तीसरे पायदान पर पहुंच गई है। पाकिस्तान को हार से नुकसान हुआ है और वो पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। भारतीय टीम चौथे स्थान पर बनी हुई है। 

पांचवें स्थान पर खिसका पाकिस्तान 
अंक तालिका में दक्षिण अफ्रीका 71.43 जीत प्रतिशत के साथ पहले पायदान पर काबिज है। वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम 70 जीत प्रतिशत के साथ दूसरे नंबर पर है। श्रीलंका का जीत प्रतिशत 53.33 हो गया है और तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। टीम इंडिया 52.08 जीत प्रतिशत के साथ चौथे स्थान पर और पाकिस्तान 51.85 जीत प्रतिशत के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल