लाइव टीवी

IND vs ENG 4th Test, Live Streaming: जानिए भारत-इंग्लैंड चौथे टेस्ट मैच को कब और कहां देखें

Updated Sep 01, 2021 | 19:56 IST

India vs England fourth test schedule, date, IST time, venue: टीम इंडिया और मेजबान इंग्लैंड के बीच होने वाले चौथे टेस्ट मैच को आप भारत में कब और कहां देख सकते हैं, यहां जानिए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
भारत बनाम इंग्लैंड
मुख्य बातें
  • ओवल के मैदान पर भारत बनाम इंग्लैंड चौथा टेस्ट मैच
  • भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबरी पर है
  • मेजबान इंग्लैंड ने तीसरा टेस्ट जीतकर सीरीज को बराबर किया

भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में अब चौथे टेस्ट मैच की बारी है। मेजबान इंग्लैंड ने लीड्स में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में जीत दर्ज करके सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है, और अब चौथा टेस्ट मैच तय करेगा कि पांच मैचों की ये सीरीज किस दिशा में जा रही है। दोनों टीमों ने अपने खेमे में कुछ बदलाव भी किए हैं और जाहिर तौर पर रोटेशन पॉलिसी को देखते हुए शीर्ष एकादश में कुछ अहम बदलाव देखने को मिल सकते हैं। आइए जानते हैं कि भारत-इंग्लैंड चौथा टेस्ट मैच आप भारत में कब और कहां देख सकते हैं।

भारत-इंग्लैंड चौथा टेस्ट मैच कब और कहां खेला जाएगा (Date and Venue of India vs England 4th Test)

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा मैच लंदन स्थित ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर 2 सितंबर (गुरुवार) से 6 सितंबर (सोमवार) के बीच खेला जाएगा। सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है।

इंग्लैंड और टीम इंडिया के बीच चौथे टेस्ट मैच की शुरुआत भारतीय समय के मुताबिक कितने बजे होगी (IND vs ENG 4th Test IST Timing)

इंग्लैंड और टीम इंडिया के बीच होने वाला ओवल टेस्ट गुरुवार (2 सितंबर) से अगले पांच दिनों तक भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 3.30 बजे शुरू होगा।

भारत-इंग्लैंड चौथे टेस्ट मैच को आप भारत में किस टीवी चैनल पर लाइव देख पाएंगे (Live telecast of India vs England 4th test on which TV channel)

भारतीय क्रिकेट टीम और मेजबान इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच होने वाला चौथा टेस्ट मैच भारतीय फैंस सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क (Sony Sports Network) के तमाम चैनलों पर अंग्रेजी और हिंदी कमेंट्री के साथ देख पाएंगे।

इंडिया और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग भारत में कहां पर देख सकेंगे (Where to watch Live Streaming of England vs India 4th test in India)

मेहमान भारतीय क्रिकेट टीम और मेजबान इंग्लिश टीम के बीच ओवल में होने वाले चौथे टेस्ट मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी के ऐप सोनी लिव (SonyLIV) पर लाइव देख सकेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल