लाइव टीवी

VIDEO: देखिए भारत-न्यूजीलैंड दूसरे टी20 के दौरान मैदान में घुसा फैन, रोहित तक पहुंचा और..

Updated Nov 19, 2021 | 22:20 IST

Rohit Sharma fan enters ground, viral video: रांची के जेएससीए स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड दूसरे टी20 मैच के दौरान एक क्रिकेट फैन मैदान के अंदर घुस गया और रोहित शर्मा तक जा पहुंचा।

Loading ...
मैदान में रोहित शर्मा तक पहुंचा फैन
मुख्य बातें
  • भारत-न्यूजीलैंड दूसरा टी20 मैच - रांची
  • जेएससीए स्टेडियम में फैन ने सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल
  • मैदान के अंदर घुसा फैन, रोहित शर्मा तक पहुंचा

कई बार क्रिकेट फैंस कुछ ऐसी हरकतें कर डालते हैं कि सब हैरान रह जाएं। कुछ ही समय पहले इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के दौरान हमने देखा था कि कैसे एक फैन बार-बार हर अगले मैच में मैदान में भारतीय जर्सी पहनकर घुसता था और बीच मैदान तक पहुंच जाता था। शुक्रवार को भारत-न्यूजीलैंड टी20 मैच के दौरान रांची के मैदान पर भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक फैन ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा दिए।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज के दूसरे मैच के दौरान भारतीय टीम पहले फील्डिंग करने उतरी थी। इसी बीच एक फैन सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए मैदान के अंदर कूद गया और दौड़ लगाते हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा तक पहुंच गया। ये खिलाड़ी रोहित के पैर छूना चाहता था। लेकिन रोहित ने उसे अपने पास नहीं आने दिया और इस फैन ने लेटकर रोहित को सलाम किया।

देखिए उस फैन का वीडियो

इसके बाद ये फैन खुद दौड़ लगाता हुआ वापस स्टैंड्स की ओर भागा और उसके पीछे-पीछे सुरक्षाकर्मी दौड़ लगा रहे थे। बेशक रोहित और विराट जैसे कई दिग्गज खिलाड़ियों के लिए फैंस दीवाने हैं लेकिन सुरक्षा अधिकारियों को इसको लेकर गंभीरता से विचार करना होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल