लाइव टीवी

'बस एक पारी बाकी है'..सुनील गावस्कर ने इन दो भारतीय खिलाड़ियों को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की

Updated Jan 03, 2022 | 21:18 IST

Sunil Gavaskar prediction on Cheteshwar Pujara and Ajinkya Rahane, India vs South Africa: भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सुनील गावस्कर
मुख्य बातें
  • भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज - दूसरा टेस्ट मैच
  • जोहानिसबर्ग टेस्ट के पहले दिन 202 रन पर सिमटी टीम इंडिया
  • सुनील गावस्कर ने दो भारतीय खिलाड़ियों के लिए की भविष्यवाणी

महान सुनील गावस्कर ने भविष्यवाणी की है कि भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के पास अपने टेस्ट करियर को बचाने के लिए केवल एक पारी बची है। पुजारा और रहाणे सोमवार को जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट के पहले दिन दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डुआने ओलिवर की लगातार गेंदों पर आउट हो गए।

इस पर गावस्कर ने कहा, "पहली पारी में आउट होने के बाद पुजारा और रहाणे के पास अपने टेस्ट करियर को बचाने के लिए केवल एक और पारी है।"गावस्कर ने कहा कि बार-बार असफल होने के बाद प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः इस दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज ने भारत के खिलाफ किया कमाल, बनाया बेहद खास रिकॉर्ड

भारत के पूर्व कप्तान ने कहा, "टीम में उनकी जगह के बारे में सवाल पूछे गए हैं और अब इन दोनों के आउट होने के बाद उनके पास सिर्फ एक पारी बची है और शायद टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए उनको रन बनाने की आवश्यकता है।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल