लाइव टीवी

IND vs SL: धुआंधार बैटिंग तो की, लेकिन ये दो धुरंधर अपने पहले वनडे अर्धशतक के करीब आकर चूक गए

Updated Jul 23, 2021 | 18:55 IST

India vs Sri Lanka, IND vs SL 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे वनडे में एक बार फिर दो खिलाड़ी अपने पहले वनडे अर्धशतक से चूक गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
Prithvi Shaw
मुख्य बातें
  • भारत बनाम श्रीलंका तीसरा वनडे मैच - कोलंबो
  • भारतीय क्रिकेट टीम के दो युवा बल्लेबाज पहले वनडे अर्धशतक से चूके
  • पृथ्वी शॉ बार-बार खास आंकड़े के पास आकर चूक रहे हैं

भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो में तीसरा व अंतिम वनडे मैच टीम इंडिया के लिए महज औपचारिकता है क्योंकि वे पहले ही सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर चुके हैं। हालांकि भारतीय टीम इस मैच में जीत दर्ज करते हुए क्लीन स्वीप करना चाहती है। मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और टीम के स्कोर को दो युवा बल्लेबाजों ने शानदार रफ्तार भी दी लेकिन वे अपने पहले वनडे अर्धशतक से चूक गए।

सबसे पहले बात पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की, ये युवा भारतीय ओपनर अपना छठा वनडे मैच खेलने उतरा लेकिन वो तीसरी बार अपने पहले अर्धशतक के करीब आकर चूक गए। पृथ्वी शॉ ने तीसरे वनडे में 8 चौकों के दम पर 49 गेंदों में 49 रनों की पारी खेली और श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने उनको अर्धशतक से एक रन पहले एलबीडब्ल्यू कर दिया। वैसे ये पृथ्वी के छह वनडे मैचों में तीसरा मौका है जब वो अपने अर्धशतक से चूके। एक बार वो 40 रन पर, दूसरी बार 43 रन पर और इस बार 49 रन पर आउट हुए।

पृथ्वी शॉ के अलावा इस मैच में एक और खिलाड़ी से फैंस को काफी उम्मीदें थीं। युवा बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) आज अपने वनडे करियर का पहला मैच खेलने उतरे और उन्होंने शानदार बल्लेबाजी भी की, लग रहा था कि वो पहले ही मैच में पचासा जड़ देंगे लेकिन 46 गेंदों में 46 रन बनाकर वो जयविक्रमा की गेंद पर कैच आउट हो गए। उन्होंने अपनी इस पारी में 1 छक्का और 5 चौके जड़े।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल