लाइव टीवी

IND vs WI 3rd ODI Live Cricket Streaming: कब, कहां और कैसे देखें भारत-वेस्‍टइंडीज तीसरे वनडे का लाइव प्रसारण

Updated Feb 10, 2022 | 16:24 IST

India vs West Indies (IND vs WI) 3rd ODI Live Cricket Score Streaming Online: भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच आज तीन मैचों की सीरीज का तीसरा व अंतिम वनडे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा। जानिए मैच का लाइव प्रसारण और कवरेज कब, कहां और कैसे देखें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
भारत बनाम वेस्‍टइंडीज तीसरा वनडे लाइव स्‍ट्रीमिंग
मुख्य बातें
  • भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरा वनडे
  • भारत ने 2-0 से सीरीज में अजेय बढ़त बनाई
  • भारत-वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरे वनडे का लाइव प्रसारण जानें कब, कहां और कैसे देखें

IND vs WI 3rd ODI Live Cricket Score Streaming Online: भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में तीन मैचों की सीरीज का तीसरा व अंतिम वनडे खेला जाएगा। यह मैच महज औपचारिकता रह गया है क्‍योंकि टीम इंडिया ने पहले दो मैच क्रमश: 6 विकेट और 44 रन के अंतर से जीते। टीम इंडिया की कोशिश वेस्‍टइंडीज का क्‍लीन स्‍वीप करने की होगी। वहीं वेस्‍टइंडीज अपनी साख बचाने के लिए खेलेगा। 

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच वनडे के आंकड़ें जबर्दस्‍त हैं। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 135 वनडे खेले गए, जिसमें से भारत ने 66 मैच जीते जबकि वेस्‍टइंडीज ने 63 में बाजी मारी। दोनों टीमों के बीच भारत में 60 वनडे खेले गए हैं। इसमें से भारत ने 31 जबकि कैरेबियाई टीम ने 28 मैचों में जीत दर्ज की। एक मैच टाई रहा। पिछले पांच मैचों मे भारत का पलड़ा भारी रहा है क्‍योंकि उसने सभी मौकों पर जीत दर्ज की। चलिए आपको बताते हैं कि मैच का लाइव प्रसारण कब और कहां देखें।

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरा वनडे कब खेला जाएगा? (When will be IND vs WI 3rd Odi be played?) 

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरा वनडे 11 फरवरी यानी शुक्रवार को खेला जाएगा।

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरा वनडे कहां खेला जाएगा? (Where will be IND vs WI 3rd Odi be played?)

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरा वनडे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

भारत बनाम वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरे वनडे का लाइव प्रसारण किस चैनल पर प्रसारित होगा (IND vs WI 3rd Odi Live telecast)

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरे वनडे का लाइव प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1 एचडी, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 2, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 2 एचडी और स्‍टार स्‍पोर्ट्स 3 पर होगा।

भारत बनाम वेस्‍टइंडीज तीसरे वनडे मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देखें? (IND vs WI 3rd Odi Live Streaming)

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरे वनडे की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप डिजनी प्‍लस हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से संबंध‍ित कवरेज आप टाइम्‍सनाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल