लाइव टीवी

भारत की पुरुष और महिला टीम इंग्‍लैंड पहुंची, केएल राहुल ने शेयर की शानदार फोटो

Updated Jun 03, 2021 | 16:32 IST

Indian cricket team contingent: शीर्ष क्रम बल्लेबाज केएल राहुल ने लंदन में सुरक्षित पहुंचने की पुष्टि करते हुए पीछे चार्टर्ड फ्लाइट की फोटो के साथ ट्वीट किया, 'फ्लाइट उतर गयी।'

Loading ...
भारतीय क्रिकेटर्स इंग्‍लैंड पहुंचे
मुख्य बातें
  • भारत की पुरुष और महिला क्रिकेट टीम इंग्‍लैंड पहुंची
  • अब दोनों टीमें साउथैम्‍प्‍टन जाकर अपना पृथकवास पूरा करेंगी
  • भारतीय महिला क्रिकेट टीम का दौरा 15 जुलाई को समाप्‍त होगा

लंदन: भारतीय पुरूष क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और इसके बाद मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिये गुरूवार को यहां पहुंच गयीं। पुरूष टीम के साथ महिला टीम भी आयी है जो इंग्लैंड दौरे पर तीन वनडे और इतने ही टी20 के अलावा एक टेस्ट मैच खेलेगी जिसकी शुरूआत 16 जून से ब्रिस्टल में होगी।

शीर्ष क्रम बल्लेबाज केएल राहुल ने लंदन में सुरक्षित पहुंचने की पुष्टि करते हुए पीछे चार्टर्ड फ्लाइट की फोटो के साथ ट्वीट किया, 'फ्लाइट उतर गयी।' दोनों टीमें अब साउथैम्‍प्‍टन की यात्रा करेंगी, जिसमें वे अपना अनिवार्य पृथकवास पूरा करेंगी। पृथकवास पूरा करने और इसके बाद कोविड-19 जांच के बाद विराट कोहली की अगुआई वाली पुरूष टीम 18 जून से यहां विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी।


 
इसके बाद पुरूष टीम नाटिघंम में चार अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिये इंग्लैंड के सामने होगी। भारत कोविड-19 महामारी को ध्यान में रखते हुए विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिये 20 सदस्यीय टीम के साथ पहुंचा है। महिला टीम का दौरा 15 जुलाई को समाप्त होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल