लाइव टीवी

IND vs ENG 2nd ODI: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत-इंग्‍लैंड दूसरे वनडे मैच का प्रसारण

Updated Jul 15, 2022 | 15:37 IST

भारत और इंग्‍लैंड के बीच आज तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे लॉर्ड्स में खेला जाएगा। भारत ने दूसरा वनडे 10 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है।

Loading ...
भारत बनाम बनाम इंग्‍लै
मुख्य बातें
  • भारत-इंग्‍लैंड के बीच दूसरा वनडे आज
  • लॉर्ड्स में खेला जाएगा भारत-इंग्‍लैंड दूसरा वनडे
  • जानें कब, कहां और कैसे देखें इस मैच का लाइव प्रसारण और कवरेज

भारत और इंग्‍लैंड के बीच आज तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाएगा। भारतीय समयानुसार यह मैच शाम 5:30 बजे से शुरू होगा। टॉस शाम 5 बजे होगा। टीम इंडिया ने द ओवल में खेले गए पहले वनडे को 10 विकेट से जीता और सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। इससे पहले भारत और इंग्‍लैंड के बीच तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली गई, जिसे भारत ने 2-1 से अपने नाम किया।

IND vs ENG 2nd ODI Live Match Score: Watch here

भारत और इंग्‍लैंड के बीच अब तक कुल 104 वनडे खेले गए हैं। भारतीय टीम ने 56 मैचों में जीत दर्ज की है जबकि 43 मुकाबलों में इंग्‍लैंड विजेता बना है। तीन मैचों के नतीजे नहीं निकले जबकि दो मुकाबले ड्रॉ पर खत्‍म हुए। आखिरी बार भारत और इंग्‍लैंड के बीच द ओवल में वनडे मैच खेला गया था , जिसमें भारतीय टीम ने 10 विकेट से जीत दर्ज की थी। दोनों देशों के बीच पिछले पांच वनडे मैचों के नतीजों पर गौर करें तो इंग्‍लैंड ने तीन जबकि भारत ने दो मैच जीते हैं। चलिए जानते हैं कि भारत और इंग्‍लैंड के बीच दूसरा वनडे कब, कहां और  कैसे खेला जाएगा।

भारत और इंग्‍लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच कब खेला जाएगा? (When will IND vs ENG 2nd ODI match be played?)

भारत और इंग्‍लैंड के बीच दूसरा वनडे मुकाबला आज 14 जुलाई (गुरुवार) को खेला जाएगा।

भारत और इंग्‍लैंड के बीच दूसरा वनडे कहां खेला जाएगा? (Where will IND vs ENG 2nd ODI match be played?)

भारत और इंग्‍लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच ऐतिहासिक लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा।

टीम इंडिया और इंग्‍लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच कितने बजे शुरू होगा? (IND vs ENG 2nd ODI start timing)

भारत-इंग्‍लैंड दूसरा वनडे मैच भारतीय समयानुसार शाम 5:30 बजे से शुरू होगा। टॉस शाम 5:00 बजे होगा।

इंग्‍लैंड और टीम इंडिया के बीच दूसरे वनडे का लाइव प्रसारण किस चैनल पर प्रसारित होगा (IND vs ENG 2nd ODI Live telecast)

भारत और इंग्‍लैंड के बीच दूसरे वनडे मैच का लाइव प्रसारण भारत में सोनी स्‍पोर्ट्स पर होगा। आप सोनी स्‍पोर्ट्स 1 और सोनी स्‍पोर्ट्स 1 एचडी पर मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं।

भारत-इंग्लैंड दूसरे वनडे मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? (Where to watch India vs England 2nd ODI Live streaming)

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी लिव एप पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से संबंध‍ित कवरेज आप टाइम्‍सनाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल