लाइव टीवी

IND vs ENG, 3rd Odi Dream 11 Team Prediction: भारत-इंग्‍लैंड तीसरे वनडे में आज ऐसी हो सकती है प्‍लेइंग 11

Updated Jul 17, 2022 | 11:36 IST

IND vs ENG 3rd ODI Dream11 Team Prediction, India vs Engand 3rd ODI Playing XI Today Match: भारत और इंग्‍लैंड के बीच आज मैनचेस्‍टर में तीसरा व अंतिम वनडे मैच खेला जाएगा। दोनों टीमें आज सीरीज जीतने के इरादे से मैदान संभालेंगी। जानिए भारत-इंग्‍लैंड आज किस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
भारत बनाम इंग्‍लैंड, तीसरा वनडे, संभावित प्‍लेइंग 11
मुख्य बातें
  • भारत बनाम इंग्‍लैंड तीसरा वनडे आज
  • मैनचेस्‍टर में खेला जाएगा तीसरा मुकाबला
  • दोनों देश अपनी प्‍लेइंग 11 में छेड़छाड़ करना पसंद नहीं करेंगे

IND vs ENG 3rd ODI Playing XI: भारत और इंग्‍लैंड के बीच आज मैनचेस्‍टर में तीन मैचों की सीरीज का तीसरा व अंतिम वनडे खेला जाएगा। भारतीय समयानुसार मुकाबले का लाइव एक्‍शन दोपहर 3:30 बजे होगा जबकि टॉस 3 बजे होगा। भारत ने वनडे सीरीज की धमाकेदार शुरूआत करते हुए 10 विकेट से जीत दर्ज की। पहले वनडे में बुमराह ने 19 रन देकर छह विकेट चटकाए तो कप्‍तान रोहित शर्मा ने नाबाद 76 रन की उम्‍दा पारी खेली थी।

हालांकि, दूसरे वनडे में भारतीय टीम बुरी तरह हारी। भारत की कमजोर बल्‍लेबाजी एक बार फिर उजागर हुई जब 247 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए टीम 100 रन से मुकाबला गंवा बैठी। भारत ने दूसरे वनडे में केवल एकमात्र बदलाव किया था और वो था श्रेयस अय्यर की जगह विराट कोहली का प्‍लेइंग 11 में लौटना। भारत के गेंदबाजी आक्रमण ने दोनों मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन बल्‍लेबाजी ने निराश किया।

बहरहाल, तीसरे वनडे में भारतीय टीम में किसी प्रकार के बदलाव की उम्‍मीद नहीं है क्‍योंकि सीरीज दांव पर है और कुछ बड़े नाम वेस्‍टइंडीज के खिलाफ आगामी सीरीज में नहीं खेलेंगे। वहीं इंग्‍लैंड ने पहले वनडे में लचर प्रदर्शन के बाद दमदार वापसी की। पहले वनडे में थ्री लायंस केवल 110 रन पर ऑलआउट हो गए थे। हालांकि, भारत के समान ही उसकी गेंदबाजी शानदार रही और रीस टॉपले ने दूसरे वनडे में केवल 24 रन देकर 6 विकेट चटकाए। 

दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग 11

भारत की संभावित प्‍लेइंग 11 - रोहित शर्मा (कप्‍तान), शिखर धवन, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्‍मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध कृष्‍णा।

इंग्‍लैंड की संभावित प्‍लेइंग 11 - जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्‍टो, जो रूट, बेन स्‍टोक्‍स, जोस बटलर (कप्‍तान), लियाम लिविंगस्‍टोन, मोइन अली, डेविड विली, क्रेग ओवरटन, ब्रायडन कार्स और रीस टॉपले।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल