लाइव टीवी

Memes on India 78 All-Out: भारत के 78 रन पर सिमटने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे-ऐसे पोस्ट डाले

Updated Aug 26, 2021 | 09:50 IST

Indian team trolled after England dismisses India on 78 runs in Third test: भारत-इंग्लैंड तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन टीम इंडिया महज 78 रन पर ऑलआउट हुई तो फैंस ने भी सोशल मीडिया पर भड़ास निकाल दी।

Loading ...
सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस के रिएक्शन (AP/Twitter)
मुख्य बातें
  • टीम इंडिया 78 रन पर सिमटी तो फैंस भी हुए बेहद नाराज, निकाली अपनी भड़ास
  • क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर डाले अजीबोगरीब पोस्ट, भारतीय टीम को ट्रोल किया
  • तीसरे टेस्ट के पहले दिन भारत 78 रन पर ऑलआउट हुआ, इंग्लैंड ने बिना विकेट गंवाए बनाए 120 रन

Social Media reactions on India 78 Allout: टीम इंडिया जब बुधवार को लीड्स के मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट खेलने उतरेगी, तो उसके हौसले बुलंद थे, आखिर पहला टेस्ट मैच जो जीता था। लेकिन सिर्फ 40.4 ओवर में सारा मनोबल चकनाचूर होता दिखा। भारतीय टीम 78 रन पर ऑलआउट हो गई। ये टेस्ट क्रिकेट की किसी एक पारी में भारतीय टीम का अब तक नौवां सबसे छोटा स्कोर और इंग्लैंड की जमीन पर उनका तीसरा सबसे छोटा स्कोर साबित हुआ। इसके बाद हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा तैरना शुरू हो गया।

टीम इंडिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी, ऐसे में उम्मीद थी कि वे कुछ बेहतर करके दिखाएंगे, पिछले दो टेस्ट मैचों को देखते हुए उम्मीदें और भी ज्यादा थीं। लेकिन ऐसा हुआ नहीं, भारत की तरफ से सिर्फ दो बल्लेबाज रोहित शर्मा (19 रन) और अजिंक्य रहाणे (18 रन) दहाई का आंकड़ा पार कर सके। बाकी सभी बल्लेबाज सिंगल आंकड़े पर ढेर होकर पवेलियन लौट गए। इंग्लैंड की तरफ से इस दौरान जेम्स एंडरसन और क्रेग ओवर्टन ने 3-3 विकेट लिए, जबकि सैम करन और ओली रॉबिनसन ने 2-2 विकेट झटके।

सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने किए ऐसे-ऐसे पोस्ट

क्रिकेट फैंस हमेशा से अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर काफी भावुक रहते हैं। प्रदर्शन अच्छा होता तो वो आपकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थकेंगे लेकिन अगर खराब प्रदर्शन किया तो उतना ही जोर लगाकर वे ट्रोलिंग करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते। मीम्स से लेकर अजीबोगरीब संदेशों तक, इस बार भी उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों की जमकर क्लास लगाई। इसमें पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर का ट्वीट भी शामिल रहा जो आए दिन मीम्स के जरिए अपने विचार रखने का प्रयास करते हैं। ये हैं कुछ वायरल ट्वीट्स..

क्रिकेट फैंस अपना गुस्सा निकालने में पीछे नहीं हटे और अब टीम इंडिया पर वापसी का जबरदस्त दबाव इसलिए भी होगा क्योंकि इंग्लैंड ने पहले दिन का अंत सिर्फ शानदार गेंदबाजी के साथ नहीं, बल्कि बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ भी किया।

इंग्लैंड की सलामी जोड़ी जवाब देने उतरी और उन्होंने पहले दिन का खेल खत्म होने तक बिना कोई विकेट गंवाए 120 रन बना लिए थे। ओपनर्स रोरी बर्न्स 52 रन और हसीब हमीद 60 रन बनाकर खेल रहे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल