लाइव टीवी

IND vs SL: भारत के खिलाफ दूसरे टी20 से पहले श्रीलंका की टीम में हुए दो बदलाव

Updated Feb 25, 2022 | 20:42 IST

भारत और श्रीलंका के बीच शनिवार को खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे टी20 मैच से पहले टीम में चोटिल खिलाड़ियों की जगह निरोशन डिकवेला और धनंजय डिसिल्वा को शामिल किया गया है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
श्रीलंका क्रिकेट टीम
मुख्य बातें
  • महीष तीक्षणा और कुशल मेंडिस हुए भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर
  • निरोशन डिकवेला और धनंजय डिसिल्वा को मिली है टीम में उनकी जगह
  • कोरोना के कारण वनिंदु हसरंगा ऑस्ट्रेलिया से नहीं आ पाए थे भारत दौरे पर

कोलंबो: भारत के खिलाफ गुरुवार को खेले गए सीरीज के पहले टी20 मैच में श्रीलंका की 62 रन के अंतर से करारी हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में धर्मशाला में खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे और तीसरे टी20 मैच से पहले श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने टेस्ट टीम के ऐलान के साथ-साथ टी20 टीम में दो बदलाव किए हैं। मिस्ट्री स्पिनर महीष तीक्षणा और कुशल मेंडिस सीरीज से बाहर हो गए हैं। 

डिकवेला और डिसिल्वा हुए टीम में शामिल
श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने निरोशन डिकवेला और धनंजय डिसिल्वा को टी20 टीम में शामिल किया है। श्रीलंका की टेस्ट टीम शुक्रवार को भारत रवाना हो चुकी है ऐसे में दोनों खिलाड़ी शनिवार को मैच शुरू होने से पहले धर्मशाला में टीम के साथ जुड़ सकते हैं। दूसरे नहीं तो तीसरे टी20 के लिए दोनों खिलाड़ी उपलब्ध होंगे। वनिंदु हसरंगा भी कोरोना पॉजिटिव की वजह से ऑस्ट्रेलिया से भारत दौरे पर नहीं आ सके थे। वो ऑस्ट्रेलिया में आइसोलेशन में हैं और ठीक होने के बाद सीधे स्वदेश पहुंचेंगे। उन्हें टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है। 

कप्तान ने कहा-हसरंगा और तीक्षणा की खली कमी
पहले टी20 में श्रीलंका की हार के बाद कप्तान दसुन शनाका ने हसरंगा और तीक्षणा की कमी खलने की बाद कही था। उन्होंने कहा था कि टीम को दो अनुभवी स्ट्राइक गेंदबाजों का टूर्नामेंट से बाहर होना बड़ा झटका है। अन्य गेंदबाजों के पास भारतीय बल्लेबाजों के सामने चुनौती पेश करने लायक अनुभव नहीं है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल