लाइव टीवी

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच मैचों के समय में हुआ बड़ा बदलाव, SLC ने की घोषणा

Updated Jul 12, 2021 | 17:48 IST

India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच पहले वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव किया गया। अब मेजबान देश के बोर्ड ने नए समय की घोषणा भी है।

Loading ...
भारत बनाम श्रीलंका
मुख्य बातें
  • भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज में मैच शुरू होने के समय में बड़ा बदलाव
  • भारत और श्रीलंका के बीच 18 जुलाई से शुरू होगी वनडे सीरीज
  • श्रीलंका क्रिकेट ने ट्विटर के जरिए मैच के समय में बदलाव की घोषणा की

कोलंबो: भारत के श्रीलंका दौरे में एक के बाद एक बदलाव देखने को मिल रहे हैं। इंग्‍लैंड से लौटी श्रीलंकाई टीम के दो सदस्‍य कोविड-19 पॉजिटिव निकले, जिसके बाद भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई को शुरू होने वाली सीरीज आगे बढ़ाकर 18 जुलाई कर दी। अब वनडे और टी20 इंटरनेशनल मैचों के समय में भी बदलाव कर दिया गया है।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने घोषणा की है कि भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज में मैच के समय में बदलाव किए गए हैं। अब दोनों टीमों के बीच वनडे मैच दोपहर 2:30 बजे शुरू होने के बजाय 3 बजे शुरू होंगे। वहीं तीन टी20 इंटरनेशनल मैच शाम 8 बजे से शुरू होंगे, जो तय कार्यक्रम के मुताबिक शाम 7 बजे से शुरू होना था।

बता दें कि श्रीलंका के बल्‍लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और डाटा विश्‍लेषक जीटी निरोशन कोविड-19 पॉजिटिव पाए ग हैं। बोर्ड को पृथकवास और आकस्मिक उपाय के लिए अधिक समय की जरूरत है। इसकी वजह से कार्यक्रम में देरी हो रही है।

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज की शुरूआत 18 जुलाई से होगी। तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच में तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के सभी मुकाबले कोलंबो के आर प्रेमदास स्‍टेडियम में खेले जाएंगे। 

जहां मेहमान टीम श्रीलंका में 20 सदस्‍यों के साथ पिछले दो सप्‍ताह से अभ्‍यास कर रही है। वहीं श्रीलंका क्रिकेट को अभ्‍यास करने का मौका शायद नहीं मिल पाए। इस दौरे के सभी मुकाबलों का प्रसारण सोनी सिक्‍स, सोनी टेन 3 और दूरदर्शन पर होगा। फैंस इसकी लाइव स्‍ट्रीमिंग सोनी लिव पर देख सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल