लाइव टीवी

Krunal Pandya Twitter: भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने इतने अजीब-अजीब पोस्‍ट किए

Updated Jan 27, 2022 | 11:56 IST

Krunal Pandya's Twitter account got hacked: भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट गुरुवार को हैक हो गया। हैकर ने लिखा कि वो बिटकॉइन के लिए अकाउंट बेच रहा है और इसके अलावा सोशल मीडिया पर कुछ भद्दी टिप्‍पणी भी की।

Loading ...
क्रुणाल पांड्या
मुख्य बातें
  • क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट गुरुवार को हुआ हैक
  • हैकर ने लिखा कि वह बिटकॉइन के लिए अपना अकाउंट बेच रहा है
  • क्रुणाल पांड्या आईपीएल-15 में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या गुरुवार की सुबह साइबर हैकिंग का शिकार बने। बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया। क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट हैक करने वाले हैकर ने लिखा कि वो बिटकॉइन के लिए ऑलराउंडर का ट्विटर अकाउंट बेच रहे हैं और साथ ही उन्‍होंने ट्विटर यूजर्स से क्रिप्‍टोकरेंसी भेजने को भी कहा। यही नहीं हैकर ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर कुछ यूजर्स के लिए भद्दी टिप्‍पणी भी की।

हैकर ने गुरुवार की सुबर 7:31 बजे क्रिकेटर के अकाउंट से एक ट्वीट को रीट्वीट किया। दो मिनट के बाद उन्‍होंने एक यूजर को धन्‍यवाद दिया। हैकर ने अब तक क्रुणाल पांड्या के ट्विटर अकाउंट से करीब 10 ट्वीट किए हैं। वैसे, पिछले कुछ सालों में कई क्रिकेटर्स के अकाउंट हैक हो चुक हैं।

2019 में ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन का ट्विटर और इंस्‍टाग्राम अकाउंट्स हैक हो गए थे। अक्‍टूबर 2021 में भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्‍लेबाज पार्थिव पटेल ने अपने फॉलोअर्स से गतिविधियों को नजरअंदाज करने की गुजारिश की थी क्‍योंकि उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था।

संदिग्ध गतिविधियों की रिपोर्ट के बाद खाते के धारक को आमतौर पर उसकी प्रोफाइल तक पहुंच प्राप्त होती है और क्रिकेटर के अपने खाते से गतिविधियों के बारे में सतर्क होने के बाद ट्वीट्स को हटा दिए जाने की उम्मीद है।

वहीं काम की बात करें तो क्रुणाल पांड्या आईपीएल 2022 में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे। 30 साल के ऑलराउंडर ने लंबे समय मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्‍व किया। हालांकि, पिछले साल फ्रेंचाइजी ने उन्‍हें रिटेन नहीं किया और वह रिलीज हुए। क्रुणाल पांड्या 2016 में मुंबई इंडियंस से जुड़े थे आर 2018 में 8.8 करोड़ रुपए में उन्‍हें रिटेन किया गया था।

आईपीएल 2021 में क्रुणाल पांड्या का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था, जिसके बाद फ्रेंचाइजी ने उन्‍हें रिलीज करने का फैसला किया। बहरहाल, क्रुणाल पांड्या के भाई हार्दिक अहमदाबाद आधारित फ्रेंचाइजी से 15 करोड़ रुपए में जुड़े।

हार्दिक पांड्या को अहमदाबाद का कप्‍तान बनाया गया है। क्रुणाल पांड्या तीसरी बार आईपीएल नीलामी में आएंगे। तीन बार के आईपीएल विजेता खिलाड़ी ने टी20 लीग में 84 मैच खेले, जिसमें 1143 रन और 51 विकेट चटकाए। कैप्‍ड खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या उन 17 भारतीय खिलाड़‍ियों में शामिल नहीं है, जिनकी बेस प्राइस दो करोड़ रुपए है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल