लाइव टीवी

पहले टी20 में जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा बोले- 'इस खिलाड़ी का भविष्य उज्जवल है'

Updated Feb 17, 2022 | 07:00 IST

Rohit Sharma's post match statement, IND vs WI 1st T20I: वेस्टइंडीज पर पहले टी20 मैच में 6 विकेट से मिली शानदार जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक भारतीय खिलाड़ी की जमकर तारीफ की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
रोहित शर्मा
मुख्य बातें
  • वेस्टइंडीज का भारत दौरा 2022
  • टी20 सीरीज के पहले मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया
  • जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने एक खिलाड़ी की खूब तारीफ की

वेस्टइंडीज पर छह विकेट से जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने यहां बुधवार को ईडन गार्डन में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) के शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन की प्रशंसा की। लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (2/17) द्वारा ठोस गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा की तेज पारी और सूर्यकुमार यादव के शानदार फिनिशिंग प्रयास से भारत ने वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली।

रोहित ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, "बिश्नोई बहुत ही प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं, इसलिए हमने सीधे उन्हें टीम में शामिल किया। हम उसमें कुछ अलग देखते हैं। उसके पास बहुत सारी विविधताएं और कौशल हैं। वह किसी भी स्तर पर गेंदबाजी कर सकते हैं।"

कप्तान ने यह भी उल्लेख किया कि बिश्नोई के आगे उनका भविष्य उज्ज्वल है। उन्होंने कहा, "भारत के लिए उनके पहले मैच से बहुत खुश हूं और उनका भविष्य उज्ज्वल है और अब यह हमारे ऊपर है कि हम उनका उपयोग कैसे करते हैं।"

ये भी पढ़ेंः एक ओवर में पलटा मैच, करियर के पहले ही मैच में मचाया धमाल और जीता 'मैन ऑफ द मैच' का खिताब

रन-चेज के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा कि भारत के बल्लेबाजों को उस खेल को थोड़ा जल्दी खत्म करना चाहिए था। उन्होंने कहा, "इस जीत से हम बहुत अधिक आत्मविश्वास ले सकते हैं। उन्हें उस स्कोर तक सीमित करना गेंदबाजों का एक बड़ा प्रयास था। यह कुछ ऐसा है, जिससे हम सीख सकते हैं।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल