लाइव टीवी

VIDEO: इस श्रीलंकाई खिलाड़ी का अंतरराष्ट्रीय करियर हुआ खत्म, देखिए भारतीय खिलाड़ियों ने कैसे दी विदाई

Updated Mar 15, 2022 | 06:10 IST

Team India bids goodbye to retiring Suranga Lakmal: भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज के खत्म होने के साथ ही श्रीलंका के धुरंधर खिलाड़ी सुरंगा लकमल का अंतरराष्ट्रीय करियर भी समाप्त हुआ। भारतीय खिलाड़ियों ने उनको अपने अंदाज में विदाई और शुभकामनाएं दीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
भारतीय खिलाड़ियों ने सुरंगा लकमल को शुभकामनाएं दीं
मुख्य बातें
  • श्रीलंकाई खिलाड़ी सुरंगा लकमल का अंतरराष्ट्रीय करियर हुआ समाप्त
  • भारत के खिलाफ बेंगलुरू में खेला अपना आखिरी टेस्ट मैच
  • मैदान में भारतीय खिलाड़ियों ने भी दी विदाई और शुभकामनाएं

भारत और श्रीलंका के बीच सोमवार को दो टेस्ट मैचों की सीरीज का अंत हो गया। भारत ने दूसरे टेस्ट मैच को तीन दिन के अंदर जीता और सीरीज को 2-0 से 'क्लीन स्वीप' कर दिया। श्रीलंकाई टीम को एक बार फिर निराशा ही हाथ लगी। इसके साथ ही उनकी टीम के लिए एक भावुक पल और रहा क्योंकि उनके अनुभवी तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल (Suranga Lakmal) का अंतरराष्ट्रीय करियर भी समाप्त हो गया। भारतीय खिलाड़ियों ने भी उनको शुभकामनाएं दीं।

सुरंगा लकमल ने काउंटी टीम डबीर्शायर के साथ दो साल का ऑल-फॉर्मेट डील साइन किया था। अब वो इंग्लैंड में तो क्रिकेट खेलते नजर आ सकते हैं लेकिन श्रीलंकाई जर्सी में वो अब दोबारा खेलते नहीं दिखेंगे। सोमवार को जब लकमल आखिरी बार पवेलियन लौटे तो भारतीय खिलाड़ियों ने भी उनको करियर के लिए बधाई और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। बीसीसीआई ने उस पल का एक वीडियो शेयर किया है, यहां देखिए..

श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने भी अपने अनुभवी तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।  करुणारत्ने ने कहा, "मैंने अपने करियर में सर्वश्रेष्ठ में से एक देखा है। मैं उनके लिए बहुत खुश हूं कि वह काउंटी क्रिकेट में जा रहे हैं और मुझे पता है कि वह वहां भी बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे। यह लकमल के साथ विशेष खेल रहा है और मैं आगामी काउंटी सीजन के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल