लाइव टीवी

तमाम आलोचनाओं के बाद युवा भारतीय ओपनर पृ्थ्वी शॉ ने इस तरह दिया जवाब

Updated Dec 20, 2020 | 23:03 IST

Prithvi Shaw, India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच के पहले टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद पृथ्वी शॉ की काफी आलोचना हुई, अब इस पर उन्होंने जवाब दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पृथ्वी शॉ

नई दिल्लीः भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को करारी शिकस्त मिली। मैच में अपनी दूसरी पारी में टीम इंडिया महज 36 रन पर सिमट गई जिसके बाद बल्लेबाजों की जमकर आलोचना हो रही है। इस फेहरिस्त में जिस बल्लेबाज का नाम सबसे ऊपर रहा है, वो हैं युवा ओपनर पृथ्वी शॉ। अब पृथ्वी ने जवाब दिया है। 

पृथ्वी शॉ एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बुरी तरह से असफल साबित हुए। मैच की पहली पारी में शॉ खाता भी नहीं खोल पाए। उन्होंने दूसरी पारी में सिर्फ 4 रन बनाए। पहली पारी में उन्हें मिशेल स्टार्क ने आउट किया और दूसरी पारी में पैट कमिंस ने। दोनों पारियों में समान बात यह रही थी कि शॉ एक ही तरह से आउट हुए थे- इनस्विंगर पर बल्ले और पैड के बीच गैप के रहने से।

इसके बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है। शॉ ने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्य से अपने आलोचकों को संदेश दिया है। शॉ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, "कभी-कभी जब लोग आपको कुछ करने के लिए उकसाते हैं तो समझ लीजिए की आप वो कर सकते हैं लेकिन वो लोग नहीं कर सकते।" सीरीज की शुरुआत से पहले ही सुनील गावस्कर ने शॉ के बारे में कहा था कि उन्हें अपने डिफेंस को मजबूत करने की जरूरत है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल