लाइव टीवी

'फाइनल की तैयारी शुरू': टीम इंडिया के खिलाड़‍ियों को अकेले अभ्‍यास करने का मिला मौका

Updated Jun 05, 2021 | 22:26 IST

India cricket team: चेतेश्वर पुजारा ने 'इंस्टाग्राम स्टोरी' पर अपने जॉगिंग का एक वीडियो अपलोड किया। इससे यह पता चलता है कि इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड को स्वास्थ्य अधिकारियों से जरूरी अनुमति मिल गया है।

Loading ...
चेतेश्‍वर पुजारा
मुख्य बातें
  • भारतीय खिलाड़‍ियों ने तीसरे दिन अलग-अलग समय पर अभ्‍यास किया
  • चेतेश्‍वर पुजारा की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी से अभ्‍यास वाली खबर स्‍पष्‍ट हुई
  • खिलाड़‍ियों को तीसरे दिन बाहर आने की अनुमति है, लेकिन वे एक-दूसरे से नहीं मिल सकते

साउथैम्‍प्‍टन: इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने पृथकवास के तीसरे दिन अलग-अलग समय पर जिम और खेल के मुख्य मैदान में दौड़ने की अनुमति मिलने के बाद प्रशिक्षण शुरू किये। सीनियर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने 'इंस्टाग्राम स्टोरी' पर अपने जॉगिंग (दौड़ने) का एक वीडियो अपलोड किया।

इससे यह पता चलता है कि इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को स्वास्थ्य अधिकारियों से जरूरी अनुमति मिल गई है जिससे मेहमान टीमों को प्रशिक्षण का अवसर मिल सके।

पुजारा ने जॉगिंग करते हुए वीडियो अपलोड किया जिसमें लिखा था, 'गोल्डन ऑवर (स्वर्णिम घंटा)' और 'लेट्स गो (चलो शुरू करें)'। यह समझा जाता है कि हिल्टन होटल के हैम्पशायर बाउल संपत्ति का हिस्सा होने के कारण खिलाड़ियों को तीसरे दिन अपने कमरे से बाहर आने की इजाजत थी, लेकिन अभी वे एक दूसरे से मिल नहीं सकते है।

पुरुष और महिला खिलाड़ी जिम का उपयोग दौड़ने और अन्य शारीरिक प्रशिक्षण उद्देश्यों के लिए अलग-अलग समय पर कर सकते हैं। खिलाड़ियों के लिए कौशल प्रशिक्षण कुछ दिनों बाद बगल के अभ्यास मैदान में शुरू होगा। रविवार को कमरे का पृथकवास खत्म होने की संभावना है, जिसके बाद वे छोटे समूहों में अपने जिम सत्र को कर सकते हैं। खिलाड़ियों को व्यायाम के लिए उनके कमरों में बुनियादी उपकरण भी उपलब्ध कराए गए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल