लाइव टीवी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंडर-19 विश्व कप सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया के लिए आई अच्छी खबर

Updated Jan 31, 2022 | 22:57 IST

India vs Australia, Under-19 World Cup 2022 Semi-Final, Nishant Sindhu news: भारतीय अंडर-19 टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल से पहले एक राहत वाली खबर आई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम
मुख्य बातें
  • आईसीसी अंडर-19 विश्व कप 2022
  • विश्व कप सेमीफाइनल से पहले भारतीय टीम के लिए आई अच्छी खबर
  • अंडर-19 विश्व कप सेमीफाइनल में आमने-सामने होंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया

आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के शुरुआती मैच में जब युवा भारतीय टीम के कप्तान सहित तमाम खिलाड़ी कोविड-19 की चपेट में आ गए थे, तब भी भारत ने अपनी बची हुई टीम को उतारकर धमाकेदार अंदाज में मैच जीत लिया था। अब वहां से कोविड-19 से जुड़ी एक और खबर आ रही है। इस बार खबर राहत देने वाली है। भारत-ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल से पहले निशांत सिंधू कोविड-19 से उबर गए हैं और खेलने के लिए तैयार हैं।

बुधवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले अंडर-19 विश्व कप सेमीफाइनल में निशांत सिंधू खेलते नजर आ सकते हैं। सिंधू के स्वस्थ होने का मतलब है कि टीम के सभी सदस्य इस अहम मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। सिंधू ने यश धुल की अनुपस्थिति में दो लीग मैचों में टीम का नेतृत्व किया था। युगांडा के खिलाफ भारतीय टीम के अंतिम लीग मैच के बाद सिंधू को कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाया गया था।

ये भी पढ़ेंः सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद युवा भारतीय कप्तान यश धुल ने इस दिग्गज का आभार जताया

इस खबर की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने बताया, ‘‘सिंधू कोविड-19 जांच में नेगेटिव आये है और आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के लिए सभी खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध है।’’ रिकॉर्ड चार बार के चैंपियन भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ  टूर्नामेंट के अपने शुरुआती मैच से पहले अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल