लाइव टीवी

ENG vs IND: भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम को लगा करारा झटका

Updated Aug 18, 2021 | 01:30 IST

Mark Wood injures his shoulder: भारत और इंग्लैंड के बीच हेडिंग्ले में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लिश टीम को करारा झटका लगा है। उसके स्टार तेज गेंदबाज मार्क वुड चोटिल हो गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
मार्क वुड
मुख्य बातें
  • भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज - तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड को झटका
  • इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मार्क वुड हुए चोटिल
  • लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते समय मार्क वुड के कंधे पर लगी थी चोट

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) का दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन कंधे में चोट लग जाने के कारण भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में खेलना संदिग्ध है। इंग्लैंड पहले ही चोटों की समस्या के कारण कुछ प्रमुख खिलाड़ियों के बिना खेल रहा है। उसने लार्ड्स में दूसरा टेस्ट 151 रन से गंवाया और वह पांच मैचों की श्रृंखला में अभी 0-1 से पीछे चल रहा है।

चोटिल होने के कारण स्टुअर्ट ब्रॉड, जोफ्रा आर्चर और क्रिस वोक्स पहले ही टेस्ट सीरीज से बाहर हो गये हैं। जबकि बेन स्टोक्स ने मानसिक स्वास्थ्य कारणों से अनिश्चितकालीन अवकाश लिया है। अब मार्क वुड भी इस सूची में शामिल हो सकते हैं।

इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने मंगलवार को कहा, ‘‘चिकित्सक उसकी चोट पर नजर रखे हुए हैं। अगले दो दिनों में स्थिति अधिक स्पष्ट हो जाएगी। हम उससे और चिकित्सकों के साथ बात करके ही कोई फैसला करेंगे।’’ तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से हैडिंग्ले में शुरू होगा। नॉटिघम में खेला गया पहला टेस्ट ड्रॉ रहा था जबकि दूसरा टेस्ट टीम इंडिया ने 151 रन से जीता था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल