लाइव टीवी

IPL Auction 2022: जब मंच से अचानक गिर पड़े ऑक्शनर हफ एडमीड्स, अब ऐसा है उनका हाल

Updated Feb 12, 2022 | 15:32 IST

IPL Auction 2022: आईपीएल के अगले सीजन के लिए आज खिलाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया जारी है। इस बीच ऑक्शनर हफ एडमीड्स तबियत बिगड़ने के बाद मंच से गिर पड़े। उनकी जगह चारू शर्मा ने नीलामी दोबारा शुरू की है।

Loading ...
IPL ऑक्शन करा रहे एडमीड्स तबीयत बिगड़ने के बाद मंच से गिरे
मुख्य बातें
  • अचानक से बिगड़ गई थी ऑक्शनर हफ एडमीड्स की तबीयत
  • नीलामी कराते-कराते मंच से गिर गए थे ऑक्शनर हफ एडमीड्स
  • मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल बेहतर है हफ की तबीयत

IPL Auctioneer Hugh Edmeades: आईपीएल 2022 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया जारी है। इस बीच नीलामी प्रक्रिया जारी ही थी कि अचानकर से ऑक्शनर हफ एडमीड्स तबियत बिगड़ने के बाद स्टेज से गिर गए। वहां मौजूद हर कोई यह देखकर हक्का-बक्का रह गया। हफ को तुरंत डॉक्टरों की टीम ने चैक किया और फिलहाल अच्छी खबर ये है कि वो अभी बेहतर महसूस कर रहे हैं। लंच के बाद क्रिकेट कमेंटेटर चारू शर्मा ने ऑक्शन की दोबारा शुरुआत की।

खबर के मुताबिक हफ एडमीड्स की हेल्थ शायद बिगड़ गई थी। आयोजनकर्ताओं ने तुरंत लंच ब्रेक लेने का फैसला लिया है। आईपीएल के बयान के मुताबिक, उनकी तबीयत पहले से बेहतर है और डॉक्टरों के इलाज के बाद अब वो अच्छा महसूस कर रहे हैं। इससे साफ हो गया है कि नीलामी प्रक्रिया एक बार फिर लंच बाद शुरू होगी।

उनको हुई थी ये दिक्कत

बताया जा रहा है कि हफ एडमीड्स Postural Hypertension का शिकार हुए थे। इसमें एक स्थान पर काफी समय के लिए खड़े होने के बाद अचानक वहां से हटने पर अचानक ब्लड प्रेशर की वजह से स्थिति बिगड़ जाती है। उनके स्वास्थ्य को लेकर BCCI कोई जोखिम नहीं लेना चाहता इसलिए चारू शर्मा से शुरुआत कराई गई।

IPL 2022 Auction live updates: आईपीएल नीलामी की ताजा अपडेट्स जानने के लिए क्लिक करें

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल