लाइव टीवी

आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज को मोर्गन ने बताया युवा खिलाड़ियों के लिए मौका 

Updated Jul 30, 2020 | 12:29 IST

इंग्लैंड को विश्व कप 2019 का विश्व खिताब दिलाने वाले कप्तान इयोन मोर्गन ने आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज को युवा खिलाड़ियों के लिए खुद को साबित करने और भविष्य की टीम बनाने का मौका बताया है।

Loading ...
इयोन मोर्गन
मुख्य बातें
  • विश्व चैंपियन बनने के बाद पहली बार घर पर वनडे क्रिकेट खेलने उतरेगी इंग्लैंड
  • इयोन मोर्गन की अब है टी20 और 2023 के विश्व कप पर नजर
  • आयरलैंड की सीरीज युवा खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने का अच्छा मौका

साउथैम्पटन: इंग्लैंड के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि आयरलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका देने से उन्हें भविष्य में टी 20 विश्व कप और 50 ओवर के विश्व कप को ध्यान में रखकर एक टीम बनाने में मदद मिलेगी।

मोर्गन ने 2019 में अपने घर में इंग्लैंड को विश्व कप जिताया था। आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में इंग्लैंड की युवा टीम देखने को मिलेगी। चयनकर्ताओं ने बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और जोए रूट को आराम दिया और कुछ नए चेहरों को टीम में मौका दिया है।

स्काई स्पोर्टस ने मोर्गन के हवाले से कहा, यह सीरीज शायद इस तथ्य के समान है कि हम नए खिलाड़ियों के साथ एक नई यात्रा की शुरूआत में हैं। हम एक ही जैसी योजनाओं को लागू करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगले साल की तरह टी 20 विश्व कप और तीन साल के समय में 50 ओवर का क्रिकेट कैसा दिख सकता है, यह जानने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, इसलिए हमारा मुख्य ध्यान उन सभी खिलाड़ियों में से सर्वश्रेष्ठ को शामिल करना है, जो इसके लिए चुने गए हैं। हमें उम्मीद है कि यह उन खिलाड़ियों के लिए मौके बनाएंगे, जिससे हमें एक मजबूत टीम मिले। निर्णय लेने को लेकर पिछले चार साल काफी मुश्किल रहे हैं और मुझे लगता है कि जिस किसी को भी बाहर किया गया है, वह फैसला लेना कठिन था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल