लाइव टीवी

'मैं साथी हूं, मालिक नहीं', इरफान पठान की वाइफ ने चेहरा ब्लर किया तो मच गया हंगामा

Updated May 26, 2021 | 08:20 IST

Irfan Pathan's wife Safa Baig: इमरान पठान की पत्नी सफा बेग की एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। सफा ने यह तस्वीर खुद शेयर की थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
इरफान पठान, इमरान और सफा बेग

हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान की पत्नी सफा बेग ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह परिवार के साथ थीं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि पठान ने अपने बेटे इमरान को गर्दन पर बैठा रखा है जबकि सफा पास में खड़ी हैं। पठान की वाइफ का चेहरा इस फोटो में ब्लर है, जिसपर हंगामा मच गया। ऐसे में यूजर्स ने पठान को ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनकी जमकर आलोचना की। ट्रोलिंग से परेशान पठान अब खुद आगे आए हैं। उन्होंने पत्नी द्वारा शेयर की गई फोटो पर अपनी सफाई दी है। 

मैं उसका साथी हूं, मालिक नहीं।'

इरफान पठान ने फोटो को लेकर आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी बात रखी। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी पत्नी ने फोटो में अपना चेहरा ब्लर करना चुना था। ऐसा किसी दबाव में नहीं किया गया। पठान ने लिखा, 'यह तस्वीर मेरी रानी (सफा) ने मेरे बेटे के अकाउंट से से पोस्ट की, जिसपर हमें बहुत नफरत मिल रही है। मैं मुझे इसे यहां भी पोस्ट करने दें। उसने अपनी च्वाइस से इस तस्वीर को ब्लर कर दिया था। और हां, मैं उसका साथी हूं, मालिक नहीं।' पठान ने साथ ही हैशटैग लगाया #herlifeherchoice जिसका मतलाब है उसकी लाइफ, उसकी च्वाइस।

गौरतलब है कि इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अक्सर क्रिकेट और अन्य ज्वलंत मुद्दों पर अपने विचार साझा करते रहते हैं। पठान पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अक्टूबर 2012 में खेला था। यह एक टी20 मैच था। पठान ने 29 टेस्ट मैचों में 1105 रन बनाए और 100 विकेट लिए। उन्होंने 120 वनडे में 1544 रन बनाने के अलावा 173 विकेट हासिल किए। वहीं, उन्होंने 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 172 रन बनाए और 28 विकेट चटकाए। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल