लाइव टीवी

Ind vs SL: ईशान किशन को हेलमेट पर लगी लाहिरू कुमारा की बाउंसर, अस्पताल में हुए भर्ती

Updated Feb 27, 2022 | 08:48 IST

शनिवार को धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे टी 20 मैच के दौरान ईशान किशन को लाहिरू कुमारा की एक बाउंसर सीधे हेलमेट पर लगी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Loading ...
ईशान किशन

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर और विकेटकीपर ईशान किशन को हेलमेट पर गेंद लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वह आईसीयू में नहीं हैं। कल यानी 26 फरवरी को धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे टी 20 मैच के दौरान लाहिरू कुमारा की एक बाउंसर ईशान के हेलमेट पर लगी। गेंद लगने के बाद वो ज्यादा देर तक नहीं टिक सके और 2 रन जोड़कर 16 रन पर आउट हो गए। बाउंसर ईशान के सिर पर लगी जिसके बाद फिजियो को मैदान पर आना पड़ा। 

किशन को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के एक अस्पताल में ले जाया गया। डॉ. शुभम ने कहा कि मुझे भारतीय टीम से जोड़ा गया है और मुझे जानकारी मिली है कि एक भारतीय खिलाड़ी, जिसे सिर में चोट लगी है, को यहां अस्पताल में लाया गया है। उसका सीटी स्कैन किया गया और उसे निगरानी में रखा गया है।

चांडीमल को भी लगी चोट

ईशान किशन के अलावा श्रीलंका के बल्लेबाज दिनेश चांडीमल को भी अस्पताल ले जाया गया। दूसरे टी 20 मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान उनके अंगूठे में चोट लगी थी। डॉक्टर ने कहा कि दूसरे मैच में अंगूठे में चोट लगने के बाद एक श्रीलंकाई खिलाड़ी को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हम अभी सब कुछ मॉनिटर कर रहे हैं।

एक के बाद एक कई खिलाड़ी चोटिल

संभावना है कि ईशान आज होने वाले तीसरे टी 20 मैच से बाहर हो जाएं। टीम इंडिया के एक के बाद एक कई खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं। इस श्रृंखला से ठीक पहले चोटों के कारण दीपक चाहर, रुतुराज गायकवाड़ और सूर्यकुमार बाहर हो गए। देखना होगा कि ईशान किशन की चोट गंभीर है या नहीं। अगर ईशान आज नहीं खेलते हैं, तो टीम में मयंक अग्रवाल को उनकी जगह शामिल किया जा सकता है।

भारत ने पहले दोनों टी 20 मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है। आज तीसरा और आखिरी मैच भी धर्मशाला में खेला जाना है। 

ईशान किशन ने हिटमैन को दिया फॉर्म में वापसी का श्रेय, भरोसा करने को लेकर कह दी बड़ी बात

Aditi Hundiya: ये फैशन मॉडल है ईशान किशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड, सबसे महंगे बिके खिलाड़ी तो इस तरह किया रिएक्ट

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल