लाइव टीवी

IPL 2021: मिशेल मार्श ने आईपीएल से नाम वापस लिया, उनकी जगह SRH में शामिल हुआ ये दिग्गज बल्लेबाज

Updated Mar 31, 2021 | 20:00 IST

Jason roy to replace Mitchell Marsh in SRH squad: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी मिचेल मार्श ने आईपीएल 2021 में ना खेलने का फैसला किया है। उनकी जगह अब जेसन रॉय को शामिल किया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
जेसन रॉय
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में एक बड़ा बदलाव
  • मिचेल मार्श ने आईपीएल से नाम वापस लिया
  • मार्श की जगह इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज को मिली जगह

नई दिल्ली: इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को 9 अप्रैल से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग के लिये मिशेल मार्श की जगह सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में शामिल किया गया है क्योंकि यह आस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर निजी कारणों से पूरे चरण में उपलब्ध नहीं होगा। मार्श 2020 चरण के पहले मैच में चोटिल हो गये थे और वह इसके बाद नहीं खेल सके।

आईपीएल अपडेट के अनुसार, ‘‘सनराइजर्स हैदराबाद ने इंग्लैंड के जैसन रॉय को मिशेल मार्श की जगह शामिल किया है जिन्होंने निजी कारणों से पूरे सत्र से खुद को उपलब्ध नहीं बताया है।’’ मार्श ने 2010 में अपना आईपीएल पर्दापण किया था, उन्होंने इस लीग में कुल 21 मैच खेले हैं।

वहीं रॉय ने 2017 में गुजरात लायंस के लिये खेलते हुए अपना आईपीएल पदार्पण किया था और बाद में वह दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) के लिये 2018 में खेले थे। रॉय ने कुल आठ मैच खेलकर एक अर्धशतक से 179 रन बनाये हैं।

हैदराबाद की टीम ने रॉय को उनके दो करोड़ रूपये के आधार मूल्य में शामिल किया है। रॉय का प्रदर्शन हाल में भारत के खिलाफ वनडे और टी20 श्रृंखला में ठीक ठाक रहा था लेकिन वह अच्छी शुरूआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाये।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल