लाइव टीवी

T20 WC: सेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका, धाकड़ ओपनर हुआ बाहर, इस खिलाड़ी की हुई एंट्री

Updated Nov 08, 2021 | 19:16 IST

Jason Roy ruled out of T20 World Cup; न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड की टीम को तगड़ा झटका लगा है। धाकड़ ओपनर जेसन रॉय चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
जेसन रॉय
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड बुधवार सेमीफाइनल में भिड़ेंगे
  • इस मुकाबले से इंग्लैंड के ओपनर रॉय बाहर हो गए हैं
  • रॉय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चोटिल हो गए थे

दुबई: इंग्लैंड के आक्रामक सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय पिंडली में चोट के कारण बाकी बचे टी20 विश्व कप से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह जेम्स विंस को टीम में शामिल किया गया है। शारजाह में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सुपर-12 के अंतिम ग्रुप मैच में हार के दौरान रॉय को पिंडली में चोट लगी थी। रॉय काफी दर्द में नजर आ रहे थे और वह स्वयं ड्रेसिंग रूम भी नहीं जा सके। मैच के बाद उन्हें बैशाखी के सहारे चलते देखा गया।

'उम्मीद करते हैं कि हम ट्रॉफी जीत पाएंगे'

रॉय ने बयान में कहा, 'विश्व कप से बाहर होने से मैं निराश हूं। यह काफी निराशाजनक स्थिति है।' उन्होंने कहा, 'साथी खिलाड़ियों के समर्थन के लिए मैं यहीं रुकूंगा और उम्मीद करते हैं कि हम ट्रॉफी जीत पाएंगे। अब तक यात्रा अविश्वसनीय रही है और हम अपने खेल पर ध्यान देते रहेंगे।' रॉय ने कहा, 'रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया पहले ही शुरू हो चुकी है और पिंडली में चोट के बावजूद मैं अगले साल की शुरुआत में कैरेबिया के टी20 दौरे के लिए तैयार होने का सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा।' पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड का सामना गुरुवार को अबु धाबी में न्यूजीलैंड से होगा।

बटलर संग बेयरस्टो पारी शुरू कर सकते हैं

इंग्लैंड के पास जोस बटलर के साथ जॉनी बेयरस्टो से पारी का आगाज कराने का विकल्प है और ऐसे में सैम बिलिंग्स को मध्यक्रम में मौका मिल सकता है। आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2021 की प्रतियोगिता तकनीकी समिति ने इंग्लैंड की टीम में रॉय के विकल्प के तौर पर विंस को शामिल करने को स्वीकृति दे दी है। कोविड-19 पृथकवास जरूरतों को देखते हुए प्रत्येक टीम को अपने साथ तीन अतिरिक्त खिलाड़ियों को रखने की स्वीकृति थी जिसमें विंस भी शामिल थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल