लाइव टीवी

जब जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन का हुआ आमना-सामना, शादी के बाद वायरल हो रहा ये वीडियो

Updated Mar 16, 2021 | 18:15 IST

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेश की शादी के बाद दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बीसीसीआई अवॉर्ड सेरेमनी का है।

Loading ...
जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और टीवी प्रेजेंटर संजना गणेशन ने शादी के बंधन में बंध गए। बुमराह ने इंग्‍लैंड के खिलाफ चौथे टेस्‍ट से अपना अपना नाम वापस ले लिया था, जिसके बाद से उनकी शादी की चर्चा तेज हो गई थी। बुमराह और संजना ने गोवा में एक प्राइवेट फंक्शन में शादी रचाई, जिसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों ने शिरकत की। बुमराह ने संजना के साथ अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक नहीं होने दिया था, जिसके चलते काफी समय तक अटकलों का दौरा चलता रहा था। लेकिन सोमवार को बुमराह और संजना ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी अटकलों को विराम लगा दिया।

शादी के बाद वायरल हो रहा है ये पुराना वीडियो

हालांकि, इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है कि बुमराह और संजना पहली बार कैसे मिले थी और उनकी प्रेम कहानी कब शुरू। हालांकि, दोनों की शादी के बाद एक पुराना वीडियो जमकर वीडियो हो रहा है, जिसमें बुमराह और संजना आमने-सामने हैं। यह वीडियो पिछले साल जनवरी जनवरी में आयोजित हुए बीसीसीआई अवॉर्ड्स सेरेमनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें संजना को बुमराह का इंटरव्यू लेते हुए देखा जा सकता है।

दरअसल, अवॉर्ड्स सेरेमनी में बुमराह ने वर्चुअल रियलटी गेम में हिस्सा लिया था और अपनी ही गेंदों को खेला था। इसके बाद बुमराह ने संजना को इंटरव्यू दिया था। जब बुमराह से वर्चुअल रियलिटी गेम में अपनी गेंदबाजी का सामना करने के अनुभव के बारे में पूछे गया तो उन्होंने कहा, 'मैं बहुत अच्छे गेंदबाज के खिलाफ खेल रहा था। ऐसे गेंदबाजों से निपटना मुश्किल होता। मैं उसे इसका श्रेय दूंगा। बुमराह से फिर पूछा गया कि क्या वह अगली बार खुद के खिलाफ एक बल्लेबाज के रूप में बेहतर प्रदर्शन करेंगे? इसपर उन्होंने कहा, 'नहीं वह बहुत शानदार है, मैं सामना नहीं कर पाऊंगा।'

'नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं'

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए रोमांटिक कैप्शन दिया था। उन्होंने लिखा, 'प्यार, अगर आपको योग्य समझता है तो आपकी किस्मत बदल देता है।' उन्होंने लिखा, 'प्रेम ने हमें चलाया और हम एक साथ नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं। आज हमारी जिंदगी का सबसे खुशनुमा दिनों में से एक है। हम अपनी शादी और खुशी की खबर आपके साथ साझा करते हुए खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं।' बुमराह की इस पोस्ट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और अब तक 20 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। बुमराह और गणेशन को शादी के बंधन में बंधने के लिए जमकर बधाइयां मिली रही हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल