लाइव टीवी

कीवी ऑलराउंडर जिम्मी नीशम ने शेयर किया रोचक फोटो, केएल राहुल ने जड़ा पंच

Updated Feb 12, 2020 | 13:54 IST

KL Rahul responds to Jimmy Neesham: न्यूजीलैंड के खिलाड़ी जिम्मी नीशम ने भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल को लेकर एक रोचक ट्वीट किया है। नीशम के ट्वीट का राहुल ने जवाब भी दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जिम्मी नीशम और केएल राहुल।

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड का भारत के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में सूपड़ा साफ हो गया था। लेकिन कीवी टीम ने अपने हौसले बुलंद रखे और वनडे सीरीज में दमदार वापसी की। न्यूजीलैंड ने भारत का तीन मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्पीव कर अपने बदला ले लिया। सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में मंगलवार को भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल ने शानदार शतकीय पारी खेली। राहुल की पारी के दौरान कीवी ऑलराउंडर जिम्मी नीशम की उनसे नोक-झोंक हो गई। दोनों के बीच पिच पर बहस भी हुई। 

दरअसल, 20वें ओवर में राहुल ने नीशम की गेंद पर मिड ऑफ की तरफ शॉट मारा। इसके बाद राहुल ने तेजी से रन के लिए दौड़ पड़े। उसी दौरान नीशम बीच में खड़े थे और राहुल को भागते हुए अपना जगह बदलनी पड़ी थी। राहुल रन लेने के बाद नीशम के पास गए और उन्हें बीच में नहीं आने की सलाह दी। मैच के बाद नीशाम ने मजाक करते हुए इस वाकये की एक तस्वीर ट्वीट की है। तस्वीर में नीशम और राहुल आमने-सामने खड़े नजर आ रहे हैं और दोनों ने मुट्ठी बांध रखी है। नीशम के इस ट्वीट पर राहुल ने मजेदार जवाब दिया। 

नीशम ने फोटो के साथ कैप्‍शन में ल‍िखा कि पैपर, सीजर्स, रॉक? फोटो के साथ नीशम ने लॉफ‍िंग इमोजी लगाई है। इसके बाद एक अन्‍य ट्वीट में नीशम ने राहुल की बल्‍लेबाजी की तारीफ करते हुए उन्‍हें सलाह एक सलाह भी दी। नीशम ने ल‍िखा कि यह मत भूलो कि कुछ रन अप्रैल के ल‍िए भी बचाकर रखना। नीशाम ने यह मजाकिया अंदाज में इसलिए लिखा क्योंकि दोनों खिलाड़ी आगामी आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। राहुल पंजाब के कप्तान हैं। वहीं, नीशम के इस ट्वीट पर राहुल ने जवाब देते हुए राहुल लिखा कि तब की तब देखेंगें।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल